IND vs NZ 2nd Test: स्पिन के सामने एक बार फिर से लाचार नजर आए Virat Kohli, मात्र रन बनाकर हुए आउट

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच पुणे में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का खराब प्रदर्शन जारी रहा, कोहली मात्र 1 रन बनकर आउट हो गए। CRICKET

author-image
By Praveen Mishra
New Update
Virat Kohli flop in 2nd Test Match

Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Virat Kohli: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली मौजूदा समय में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। कोहली इस समय टेस्ट क्रिकेट में रन नहीं बना पा रहे हैं और ऐसा ही कुछ पुणे में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भी देखने को मिला। 

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा मुकाबला पुणे में खेला जा रहा है और इस मैच में टीम इंडिया की स्थिति फिलहाल बहुत ही खराब नजर आ रही है। तो वहीं कोहली लगातार इस फॉर्मेट में फेल हो रहे हैं और उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं। पुणे में भी कोहली मात्र एक रन बनाकर ऑउट हो गए। 

Virat Kohli 1 रन बनाकर हुए ऑउट 

अगर इस मैच की बात करें तो इस मुकाबले में कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 259 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारतीय टीम ने खेल के पहले दिन ही रोहित शर्मा के रूप में अपना विकेट गंवा दिया था। इसके बाद दूसरे दिन यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने अच्छी शुरुआत की। हालाँकि, गिल के ऑउट होते ही टीम इंडिया का बल्लेबाजी क्रम ध्वस्त हो गया।

विराट कोहली जब मैदान पर आये तो टीम इंडिया ने 50 रनों के स्कोर पर 2 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके और मिचेल सैंटनर के खिलाफ एक खराब शॉट खेलकर ऑउट हो गए. कोहली ने जिस तरह से इस मैच में शॉट खेला उससे हर कोई हैरान था और इसी के साथ भारतीय टीम की बल्लेबाजी क्रम का पतन शुरू हो गया.

बता दें कि विराट अपनी टेस्ट क्रिकेट में पिछली 7 पारियों में मात्र एक अर्धशतक लगा सके हैं. ऐसे में इस मैच में उनके बल्ले से भारत को रनों की आवश्यकता थी लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके और 9 गेंदों पर मात्र 1 रन बनाकर ऑउट हो गए. कोहली के ऑउट होते ही टीम इंडिया मुश्किल में आ गई क्योंकि उन्होंने एक के बाद एक लगातार विकेट गंवाए। ऐसे में जहाँ पर भारत को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. अब इस मैच में भारतीय टीम हार के मुहाने पर पहुँच गई है और अगर ऐसा हुआ तो टीम इंडिया यह श्रृंखला भी हार जायेगी।

 

READ MORE HERE:

WTC Points Table: बांग्लादेश को हराकर साउथ अफ्रीका ने WTC की अंकतालिका में लगाई लंबी छलांग, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को छोड़ा पीछे

IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी, भारत ने किए 3 बड़े बदलाव

IND vs NZ 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच से KL Rahul को क्योंकि किया गया बाहर? गंभीर ने पहले कही थी मौका देने की बात

IND vs NZ 2nd Test फैंस के दिलों में बस्ते है Rohit Sharma, पुणे से सामने आया शानदार वीडियो

Latest Stories