IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान Mohammed Siraj को देखकर फैंस ने लगाए 'DSP-DSP-DSP' के नारे

IND vs NZ: बेंगलुरू में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या देखने को मिला। इस मैच के दौरान फैंस Mohammed Siraj को देखकर DSP, DSP के नारे लगा रहे थे। CRICKET

author-image
By Praveen Mishra
New Update
Mohammed Siraj IND vs NZ 2024

Mohammed Siraj

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Mohammed Siraj: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारत के बल्लेबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया, जिसने भारतीय फैंस के दिलों में मायूसी फैला दी। चिन्नास्वामी स्टेडियम में बैठे दर्शक बिल्कुल खामोश थे क्योंकि टीम इंडिया 46 रनों पर ओला आउट हो गई थी। हालांकि इस बीच फैंस मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए और अब इसका एक वीडियो सामने आया है

दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि भारतीय दर्शक टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को देखकर कुछ नारे लगा रहे हैं। बता दें कि 46 रनों पर ऑल आउट होने के बाद भारत जब गेंदबाजी के लिए उतरा तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका और न्यूजीलैंड ने दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 180 रन बना लिए हैं। 

Mohammed Siraj को देखकर फैंस ने लगाए नारे 

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच का दूसरा दिन भारत के खिलाफ रहा। इस दिन टीम इंडिया की गेंदबाजी बल्लेबाजी और फील्डिंग फेल हुई। ऐसे में फैंस को मुस्कराने का बहुत ही कम मौका मिला। हालांकि, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिराज को देखकर फैंस नारे लगा रहे हैं। सिराज को देखने के बाद वहां परमौजूद दर्शक उन्हें 'DSP-DSP' कहकर नारे लगा रहे थे।

दरअसल, हाल ही में सिराज को आंध्र प्रदेश के लिए DSP बनाया गया है। इसकी खूब चर्चा भी हुई थी और इसका ऐलान आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने खुद किया था। ऐसे में उनके DSP बनने के बाद फैंस उनके सम्मान में ऐसे नारे लगा रहे थे। फिलहाल दर्शकों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पहले टेस्ट मैच में भारत का निराशाजनक प्रदर्शन 

बेंगलुरु टेस्ट में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। हालांकि, न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने उनका यह फैसला गलत साबित कर दिया और भारत 46 रनों पर ऑलऑउट हो गया। इसके बाद टीम इंडिया गेंद के साथ कुछ खास नहीं कर सकी और दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक कीवी टीम ने 180 रन बना लिए हैं, जबकि उनकी बढ़त 134 रनों की हो चुकी है।

 

 

 

READ MORE HERE :

'चिन्नास्वामी का शेर, शून्य पर हुआ ढेर' VIRAT KOHLI के जीरो पर आउट होने के बाद भड़के फैंस, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेस्ट क्रिकेट में कप्तान Rohit Sharma का फ्लॉप प्रदर्शन जारी, न्यूजीलैंड के खिलाफ मात्र 2 रन बनाकर हुए आउट

IPL 2025 के लिए ऑक्शन की तारीखों का हुआ ऐलान, इस दिन होगी नीलामी

IPL 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

Latest Stories