बेंगलुरू टेस्ट से Kane Williamson के बाहर होने पर कप्तान Tom Latham ने दी ये प्रतिक्रिया

Tom Latham on Kane Williamson Absence for Bengaluru Test: हाल ही में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लेथम ने पुष्टि की है कि स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन बेंगलुरू में भारत के खिलाफ टीम के पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs NZ Tom Latham on Kane Williamson Absence for Bengaluru Test

IND vs NZ Tom Latham on Kane Williamson Absence for Bengaluru Test

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Tom Latham on Kane Williamson Absence for Bengaluru Test: हाल ही में न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लेथम ने पुष्टि की है कि स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन बेंगलुरू में भारत के खिलाफ टीम के पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। उन्होंने इसे टीम के लिए ‘निराशाजनक’ झटका बताया। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में मिली करारी हार के बाद टिम साउथी के इस्तीफे के बाद हाल ही में ब्लैक कैप्स के टेस्ट कप्तान नियुक्त किए गए लेथम ने घोषणा की कि 31 वर्षीय विल यंग महत्वपूर्ण पहले टेस्ट के लिए टीम में विलियमसन की जगह लेंगे। हालांकि उन्होंने इस दौरान और भी कई सकारात्मक संकेत दिए।

Tom Latham on Kane Williamson Absence for Bengaluru Test

आपको बताते चलें कि टॉम लेथम का नेतृत्व डेब्यू न्यूजीलैंड के लिए चुनौतीपूर्ण समय में हुआ है, क्योंकि उनकी कप्तानी में उनका पहला काम फॉर्म में चल रही भारतीय टीम के खिलाफ 03 मैचों की टेस्ट सीरीज है। अनुभवी केन विलियमसन की अनुपस्थिति (जो पारी को संभालने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं) लैथम पर दबाव बढ़ाती है। जिन्हें अब कम अनुभवी बल्लेबाजी लाइनअप पर निर्भर रहना होगा।

टॉम लेथम ने कहा, “केन (विलियमसन) का यहां न होना निराशाजनक है। विल यंग कल खेलेंगे। वह लंबे समय से टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने ओपनिंग से लेकर नंबर 3-4 पर बल्लेबाजी की है। यह उनके लिए खुद को साबित करने का मौका है, उन्होंने पहले भी अच्छा प्रदर्शन किया है। मेरे लिए इस पद पर होना बहुत ही रोमांचक है, चाहे मैं कप्तान रहूं या न रहूं, मैं हमेशा टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं और कप्तान होने पर भी यह अलग नहीं होगा। हां, जिम्मेदारी ज्यादा है, लेकिन मैं पहले भी इस स्थिति में रहा हूं और यहां और घर पर भी कप्तानी कर चुका हूं, इसलिए मैं चीजों को लेकर उत्साहित हूं और इसका इंतजार कर रहा हूं।”

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की अगुआई में भारत शानदार फॉर्म में है, उसने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार जीत दर्ज की और इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड पर 4-1 से सीरीज जीती। न्यूजीलैंड के लिए यह काम उनके करिश्माई बल्लेबाज की अनुपस्थिति में और भी मुश्किल हो जाएगा। क्योंकि उन्हें जसप्रीत बुमराह और उभरते हुए आकाश दीप की अगुआई में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण का सामना करना होगा, दोनों ही शानदार फॉर्म में हैं।

 

 

 

READ MORE HERE :

IND vs NZ 1st Test Predicted XI: भारत-न्यूजीलैंड पहले टेस्ट मैच की संभावित प्लेइंग 11, गिल की जगह किस खिलाड़ी को मिलेगा मौका?

IND vs NZ 1st Test Weather Report: कल के मैच में बारिश की संभावना! मैच से पहले देखें बेंगलुरू वेदर रिपोर्ट

सीएसके के इस खिलाड़ी ने धोनी से कर दी गद्दारी? Rohit Sharma की करने लगा जमकर तारीफ!

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुए Shubman Gill ? कारण जानकार फैंस का टूट जाएगा दिल!

Latest Stories