‘ज़िम्बाब्वे के खिलाफ धमाकेदार शतक के पीछे गिल के बल्ले का कमाल’ Abhishek Sharma ने किया बड़ा खुलासा!

IND vs ZIM Shubman Gill Abhishek Sharma: मैंने आज शुभमन के बल्ले से खेला - मैंने पहले भी ऐसा किया है। जब भी मुझे रन चाहिए होते हैं - मैं उनका बल्ला मांगता हूँ। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs ZIM Shubman Gill Abhishek Sharma

IND vs ZIM Shubman Gill Abhishek Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs ZIM Shubman Gill Abhishek Sharma: भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज़ अभिषेक शर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने 7 जुलाई को हरारे में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ़ अपनी टीम के मुक़ाबले के दौरान अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय टी20 शतक में टीम के साथी और कप्तान शुभमन गिल के बल्ले का इस्तेमाल किया था। अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने सिकंदर रजा की अगुआई वाली ज़िम्बाब्वे के खिलाफ़ पाँच मैचों की टी20 सीरीज़ के दूसरे मैच में 47 गेंदों पर 100 रन बनाकर प्लेयर ऑफ़ द मैच का खिताब जीता और इसके बाद बड़ा खुलासा भी किया।

Abhishek Sharma ने किया बड़ा खुलासा

आपको बताते चलें कि 6 जुलाई को भारत के लिए अपने डेब्यू मैच में शून्य पर आउट होने के बाद, अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) की धमाकेदार पारी और उतने ही शानदार रुतुराज गायकवाड़ ने भारत के बल्लेबाज़ी क्रम को दिशा दी। कप्तान शुभमन के जल्दी आउट होने के बाद दोनों ने 137 रनों की शानदार साझेदारी करके क्रीज पर मजबूती से अपनी स्थिति मजबूत की। अभिषेक के शतक, रुतुराज के 46 गेंदों पर नाबाद 77 रन और रिंकू सिंह के 22 गेंदों पर 48 रनों की धमाकेदार पारी की बदौलत भारत ने जिम्बाब्वे के गेंदबाज़ी आक्रमण के खिलाफ़ 234 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसने सीरीज़ के पहले मैच में कहर बरपाया था। मैच के बाद शतकवीर अभिषेक को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला।

इस खिताब को पाकर शर्मा ने कहा, “मैंने आज शुभमन के बल्ले से खेला - मैंने पहले भी ऐसा किया है। जब भी मुझे रन चाहिए होते हैं - मैं उनका बल्ला मांगता हूँ।” अवगत करवा दें कि शुभमन और अभिषेक दोनों पंजाब की घरेलू क्रिकेट टीम के साथ अपने समय से एक साथ खेल रहे हैं, और पिछले कुछ वर्षों में उनके बीच एक अच्छा रिश्ता रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के दौरान भी अभिषेक को शुभमन को SRH और GT के बीच मुकाबले के लिए स्टैंड में उनके परिवार से मिलवाने के लिए ले जाते हुए देखा गया था।

 

READ MORE HERE :

‘मैं आखिर तक रहता तो मैच जीता देता...’ शर्मनाक हार के Shubman Gill का बेतुका बयान!

IND vs ZIM Match Highlights: वर्ल्ड चैंपियन टीम को जिम्बाब्वे ने 13 रनों से दी शिकस्त

हरारे में Ravi Bishnoi का जलवा, पहले मैच में किया बड़ा कारनामा!

जिम्बाब्वे के खिलाफ Shubman Gill ने चली गहरी चाल, पहले मैच में 3 खिलाड़ियों का करवा डेब्यू

 

Latest Stories