‘मैं आखिर तक रहता तो मैच जीता देता...’ शर्मनाक हार के Shubman Gill का बेतुका बयान!

IND vs ZIM Shubman Gill: जिम्बाब्वे ने शनिवार (06 जुलाई 2024) को हरारे में विश्व चैंपियन भारत को चौंकाते हुए शानदार प्रदर्शन किया और 13 रनों से जीत हासिल की। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
IND vs ZIM Shubman Gill STATEMENT

IND vs ZIM Shubman Gill STATEMENT

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IND vs ZIM Shubman Gill: जिम्बाब्वे ने शनिवार (06 जुलाई 2024) को हरारे में विश्व चैंपियन भारत को चौंकाते हुए शानदार प्रदर्शन किया और 13 रनों से जीत हासिल की। ​​सिकंदर रजा और उनके गेंदबाज 115 रनों का बचाव करने में सफल रहे, लेकिन भारत 19.5 ओवर में सिर्फ 102 रनों पर ढेर हो गया और भारत को साल में अपनी पहली टी20I हार का सामना करना पड़ा। सिकंदर रजा और तेंदई चतारा ने 3-3 विकेट चटकाए और क्लाइव मदंडे की आखिरी ओवरों में की गई शानदार गेंदबाजी ने भारत को जीत दिलाने में मदद की। क्योंकि भारत को अंतिम ओवरों में अपनी खराब गेंदबाजी और खराब बल्लेबाजी के लिए पछताना पड़ा। वहीं मैच में मिली हार के बाद कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) भी निराश दिखाई दिए।

IND vs ZIM Shubman Gill STATEMENT

आपको बताते चलें कि जिम्बाब्वे की टीम के हाथों मिली पहले टी20 मैच में हार के बाद भारत के नए कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कहा, “हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमने मैदान में खुद को निराश किया। हम मानक के अनुसार नहीं थे और हर कोई थोड़ा-बहुत बेकार लग रहा था। हमने समय लेने और अपनी बल्लेबाजी का आनंद लेने के बारे में बात की, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पारी के आधे समय में हमने 5 विकेट खो दिए थे, अगर मैं अंत तक टिकता तो हमारे लिए सबसे अच्छा होता, मैं जिस तरह से आउट हुआ और बाकी मैच जिस तरह से खत्म हुआ, उससे मैं बहुत निराश हूं। हमारे लिए थोड़ी उम्मीद थी, लेकिन जब आप 115 रनों का पीछा कर रहे हों और आपका नंबर 10 बल्लेबाज वहां मौजूद हो, तो आपको पता चल जाता है कि कुछ गड़बड़ है।

गौरतलब है कि भारत के लिए कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। वहीं से खेल के परिणाम को लेकर चर्चा शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर अब गिल के उस फैसले की भी कड़ी नींदा हो रही है। हालांकि, गिल इस मैच के बाद भी आत्मविश्वास से भरे दिखाई दिए। उनको भी मालूम है कि अभी 4 मैच और सीरीज में बाकी है।

 

 

READ MORE HERE :

IND vs ZIM Match Highlights: वर्ल्ड चैंपियन टीम को जिम्बाब्वे ने 13 रनों से दी शिकस्त

हरारे में Ravi Bishnoi का जलवा, पहले मैच में किया बड़ा कारनामा!

जिम्बाब्वे के खिलाफ Shubman Gill ने चली गहरी चाल, पहले मैच में 3 खिलाड़ियों का करवा डेब्यू

Shubman Gill ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की विरासत को आगे ले जाने का किया वादा!

 

Latest Stories