IND W vs AUS W: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करो या मरो मुकाबलें में राधा यादव ने पकड़ा बेहतरीन कैच!

IND W vs AUS W : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी महिला टी20 विश्वकप 2024 के अहम मुकाबलें में राधा यादव ने आगे की ओड़ कूद कर एक बेहतरीन कैच पकड़ा है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Radha Yadav

Radha Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच आईसीसी महिला टी20 विश्वकप का काफी अहम मुकाबला शारजाह के मैदान में खेला जा रहा है। सेमि फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए भारतीय महिला टीम को इस मैच को जीतना जरूरी है। 

इस मुकाबलें में भारतीय टीम ने काफी अच्छी शुरुआत की है जहां ऑस्ट्रेलिया के कुछ शुरुआत के विकेट चटकाए और ऑस्ट्रेलिया को दबाब में डाल दिया था। भारत के द्वारा काफी अच्छा खेल दिखाया जा रहा है और आज भारत के द्वारा अच्छी फील्डिंग भी की है। 

IND W vs AUS W: राधा यादव ने पकड़ा गज़ब का कैच

इस मुकाबलें में भारत के द्वारा काफी अच्छी शुरुआत मिली है। भारत के द्वारा आज फील्डिंग में भी अच्छा प्रदर्शन किया गया है। इस टूर्नामेंट में भारत की फील्डिंग कुछ खास नहीं हुई है लेकिन आज अहम मुकाबलें में भारतीय फील्डर ने काफी शानदार खेल दिखाया है। 

इस मुकाबलें के तीसरे ओवर में बेथ मूनी ने पॉइंट की तरफ एक शॉट मारा जो राधा यादव की ओड़ जा रहा था। राधा यादव ने आगे की ओड़ डाइव लगाते हुए इस शानदार कैच को पूरा कर लिया। उंन्होने इस गेंद पर सही समय पर डाइव लगाई। उनके इस कैच की काफी प्रशंसा हो रही है। 

IND W vs AUS W: रेणुका सिंह ने दिलाई अच्छी शुरुआत

भारत जी तरफ से रेणुका सिंह ने आज भारत को अविकेटच्छी शुरुआत दिलाई है। भारत की तरफ से उन्होने 2 विकेट चटका कर ऑस्ट्रेलिया को दबाब में ला दिया था। वें शुरुआती ओवरों ने विकेट चटकाने के लिए ही जानी जाती है। इस खबर के लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 13.2 ओवर में 4 विकेट खो कर 92 रन बना लिए है।

 

 

READ MORE HERE :

Women Team India: कैसे भारतीय महिला टीम को सेमी फाइनल में मिल सकती है जगह? एक ही आर्टिकल में जानिए पूरे समीकरण

इंग्लैंड से मिली शर्मनाक हार के बाद Shan Masood से छीनी जाएगी कप्तानी, सामने आई बड़ी रिपोर्ट्स

इंग्लैंड से मिली बेईज्जती वाली हार के बाद Shan Masood ने दिया ये ज्ञान! इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

PAK vs ENG: क्या है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंक तालिका का हाल, हुए बड़े बदलाव

Latest Stories