IND vs BAN 2nd Test: दूसरे टेस्ट मुकाबले में बारिश बनी विलेन, देखिए कानपुर का वेदर रिपोर्ट और जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच!

भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जा रहा है। लेकिन इस बीच कानपुर से फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल, बारिश के कारण दूसरे दिन के खेल में देरी होगी। BCCI ने ये जानकारी दी है।

New Update
Cricket

भारत बनाम बांग्लादेश: कानपुर में दूसरे भी हो रही बारिश

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

India vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। लेकिन इस बीच कानपुर से फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, बारिश के कारण दूसरे दिन के खेल में देरी होगी, BCCI ने ये जानकारी दी है।

आपको बता दें कि पहले दिन का खेल भी बारिश के कारण बाधित रहा था और सिर्फ 35 ओवर का खेल ही हो सका था। वहीं, दूसरे दिन भी बारिश के कारण खेल का आगाज अभी तक नहीं हुआ है। तो आइए आपको यहां का वेदर रिपोर्ट बताते हैं।

दूसरे दिन का वेदर रिपोर्ट

आपको बता दें कि इस मुकाबले के लिए मौसम विभाग ने पहले ही अनुमान लगाया था कि शुरुआती तीन दिन बारिश के कारण प्रभावित होने वाला है। ऐसे में दूसरे दिन यानी आज (28 सितंबर) भी ये मुकाबला बारिश के कारण प्रभावित ही होगा। शेड्यूल के मुताबिक, दूसरे दिन के खेल का आगाज 9 बजकर 30 मिनट पर होना था लेकिन अब 11:30 बज चुके हैं और मैदान से किसी भी तरह की अच्छी खबर नहीं है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कानपुर में आज पूरे दिन बिजली और बादल के साथ बारिश होने का अनुमान जताया गया है। दूसरे दिन 80% बारिश होने की संभावना है। फिलहाल बारिश के कारण मैच शुरू होने में लगातार देरी हो रही है। अब देखना होगा कि बारिश की आंखमिचौली का ये खेल कब तक चलता है। कानपुर में फैंस जल्द से जल्द मैच शुरू होने की दुआ कर रहे हैं। लेकिन वर्तमान हालात को देखकर ऐसा लग रहा है कि लंच तक मैच शुरू होना भी मुश्किल है।

पहले दिन का खेल

आपको बता दें कि दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ऐसे में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने पहले दिन की समाप्ति पर 3 विकेट खोकर 107 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिए थे। फिलहाल मोमिनुल हक 40 और मुश्फिकुर रहीम 6 रन पर बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

वहीं ओपनर जाकिर हसन 24 गेंदों पर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। इसके बाद दूसरे ओपनर शादमान इस्लाम भी पवेलियन लौट गए। शादमान इस्लाम 36 गेंदों पर 24 रन बनाकर आउट हुए। इन दोनों बल्लेबाजों को भारतीय तेज गेंदबाज आकाश दीप ने आउट किया। फिर भारतीय टीम ने बांग्लादेश को कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो (31 रन) के रूप में तीसरा झटका दिया। उन्हें रविचंद्रन अश्विन ने LBW आउट किया।

दूसरे टेस्ट के लिए भारत-बांग्लादेश की प्लेइंग 11

भारत की प्लेइंग 11:- यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

बांग्लादेश की प्लेइंग 11:- शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, हसन महमूद और खालिद अहमद।

 

READ MORE HERE : 

Rishabh Pant ने दिखाया अपना गुस्सा, गलत खबर फैलाने वाले पर भड़के क्रिकेटर, देखें प्रतिक्रिया

IPL 2025: रिकी पॉन्टिंग के कोच बनते ही पंजाब किंग्स में उथल-पुथल, इन दो दिग्गजों को टीम से निकाला बाहर

Shakib Al Hasan ने टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास का किया ऐलान, ऑलराउंडर के इस फैसले से कानपुर टेस्ट होगा प्रभावित?

Rishabh Pant ने Shubman Gill को करवाई स्पिन बॉलिंग, दूर खड़े देखते रह गए राहुल और जडेजा: देखें पूरा वीडियो

Latest Stories