IND VS BAN 2ND TEST - विराट और जडेजा ने किया ऐसा काम दर्शक हो जायेंगे हंसी से लोटपोट

कानपुर टेस्ट में विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली और रवींद्र जडेजा बुमराह से मजे लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

author-image
By Pranesh
New Update
Ind vs Ban 2nd test
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

VIRAT KOHLI AND RAVINDRA JADEJA COPY JASPRIT BUMRAH ACTION -

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है। लंच तक बांग्लादेश ने 2 विकेट पर 74 रन बना लिए हैं। पहले सेशन के बीच में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देख सभी दर्शक ठहाके लगा रहे हैं। 


 विराट कोहली और जडेजा ने क्या किया 

दूसरे टेस्ट के पहले दिन मैच के बीच में विराट कोहली और जडेजा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल , विराट कोहली और रवींद्र जडेजा मजाकिया अंदाज में जसप्रीत बुमराह के एक्शन को कॉपी करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि कोहली और जडेजा ये एक्शन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के सामने करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद जसप्रीत बुमराह ने भी हस्ते हुए मोमेंट को एन्जॉय किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है , लोग इस वीडियो को देखकर खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी - अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 


भारत ने जीता टॉस , पहले गेंदबाजी 

इससे पहले दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ओवरकास्ट कंडीशन को देखते हुए रोहित शर्मा ने ये फैसला लिया। टीम इंडिया ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया जबकि बांग्लादेश ने नाहिद राणा और तस्कीन अहमद की जगह पर तैजुल इस्लाम और खालिद अहमद को मौका दिया है। बांग्लादेश की तरफ से शदमान इस्लाम और जाकिर हुसैन ओपनिंग करने के लिए उतरे। बांग्लादेशी टीम ने शुरुआती 8 ओवर्स में स्विंग को अच्छे से झेला लेकिन नौंवे ओवर की तीसरी गेंद पर जाकिर हुसैन 24 गेंदों में बिना खाता खोले आकाशदीप सिंह की गेंद पर यशस्वी जयसवाल को स्लिप में कैच दे बैठे। शदनाम इस्लाम ने शुरुआत में कुछ आकर्षक शॉट लगाए लेकिन वो भी आकाशदीप की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। शदनाम इस्लाम ने अपनी पारी में 36 गेंदों में 24 रन बनाए। लंच तक बांग्लादेश की टीम ने 2 विकेट पर 74 रन बना लिए हैं।

 

 

Read more  - 

 

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट मुकाबले में भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का किया फैसला

Virat Kohli के पीछे दीवाने हुए फैंस, दुसरे टेस्ट मुकाबले में ग्राउंडस्टाफ ने छु लिए कोहली के पैर: देखें वीडियो

IPL 2025: कोलकता की टीम से जुड़े DJ Bravo, टीम ने दी ये अहम जिम्मेदारी!

Rishabh Pant ने दिखाया अपना गुस्सा, गलत खबर फैलाने वाले पर भड़के क्रिकेटर, देखें प्रतिक्रिया

Latest Stories