RINKU के साथ नाइंसाफी, T20 WC से बाहर होने पर फैंस का फूटा गुस्सा

बीते 1 साल में भारत के लिए T20 में 80 के एवरेज और 170 के ऊपर की स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे. एक फिनिशर के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले रिंकू सिंह (RINKU SINGH) को वेस्टइंडीज और यूएस में होने वाले t20 विश्व कप टीम से ड्रॉप किया गया है. 

New Update
RRR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

RINKU SINGH DROPPED: मंगलवार को T20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2024) के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया. रोहित शर्मा की अगुआई में चुनी गई 15 मेंबर्स स्क्वाड में कोई सरप्राइज एंट्री नहीं हुई. लेकिन टीम से एक ऐसे प्लेयर को बाहर किया गया जिसने बीते 1 साल में भारत के लिए T20 में 80 के एवरेज और 170 के ऊपर की स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे. एक फिनिशर के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले रिंकू सिंह (RINKU SINGH) को वेस्टइंडीज और यूएस में होने वाले t20 विश्व कप टीम से ड्रॉप किया गया है. 

बीसीसीआई और सिलेक्टर्स के इस अजीबोगरीब सलेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर आग लग चुकी है. रिंकू सिंह का नाम हर तरफ ट्रेंड कर रहा है. इंडियन क्रिकेट फैंस ने Rinku Singh को वर्ल्ड कप टीम से बाहर रखने के लिए बीसीसीआई टीम मैनेजमेंट और अजीत अगर करंट कंपनी की क्लास लगाई है. लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर जमकर फुट रहा है. 

रिंकू सिंह को इंडियन वर्ल्ड कप टीम से बाहर रखने को बिना सिर पैर का फैसला बताया जा रहा है. कई लोगों ने रिंकू सिंह के सपोर्ट में X (ट्विटर) पर पोस्ट करके अपनी नाराजगी जताई है. फैंस का यह रिएक्शन आना लाजमी भी है. उन्होंने बीते 1 साल में T20 क्रिकेट में काफी नाम कमाया है. बता दे रिंकू सिंह ने 15 अंतर्राष्ट्रीय T20 मुकाबले में 89 की शानदार औसत से 356 रन बनाए हैं. इस दौरान Rinku का स्ट्राइक रेट 176.23 का रहा है. उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में अब तक दो अर्धशतकीय पारी भी खेली है.

इसके अलावा अपने छोटे से करियर में कई बार मुश्किल में फंसी हुई टीम को रिंकू सिंह ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से बाहर भी निकाला. फिर चाहे वह रोहित शर्मा के साथ अफगानिस्तान के खिलाफ हाल ही में 22 पर 4 होने के बाद पार्टनरशिप निभाना हो या फिर साउथ अफ्रीका में शुरुआती विकेट जाने के बाद सूर्यकुमार यादव के साथ साझेदारी करनी हो, रिंकू सिंह ने न केवल अपनी बैटिंग से मुकाबले फिनिश करने की काबिलियत दिखाई बल्कि प्रेशर  पड़ने पर अपनी परफॉर्मेंस के साथ उन्होंने सभी फैंस का दिल जीता. लेकिन इतनी शानदार प्रदर्शन के बावजूद रिंकू सिंह की बदकिस्मती यही रही कि बड़े नामों के बीच में एक उभरता हुआ सितारा कहीं खो गया और T20 वर्ल्ड कप से उन्हें दुर्भाग्यवश बाहर होना पड़ा.









READ MORE HERE:

Virat Kohli ने खोला Will Jacks के शतक का राज

कोहली का हेटर्स को जवाब- Virat Kohli Post Match Interview

RCB की तीसरी जीत, लेकिन कोई हलचल नहीं, Points Table IPL 2024

GT vs RCB: कोहली और जैक्स ने बेंगलुरु को 9 विकेट से दिलाई जीत

Latest Stories