नीलामी से पहले ही Shah Rukh Khan की पंजाब के मालिक वाडिया से हुई लड़ाई, ये था विवाद का कारण

IPL Meeting Updates Shah Rukh Khan: मुंबई में आईपीएल मालिकों की बैठक के दौरान केकेआर के मालिक शाहरुख खान और पंजाब किंग्स के मालिक नेस वाडिया के बीच तीखी बहस हुई। CRICKET

author-image
By SACHIN HARI LEGHA
New Update
IPL Meeting Updates Shah Rukh Khan In Heated Chat With Punjab Kings Owner Ness Wadia

IPL Meeting Updates Shah Rukh Khan In Heated Chat With Punjab Kings Owner Ness Wadia

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPL Meeting Updates Shah Rukh Khan: बुधवार (31 जुलाई 2024) को मुंबई में बीसीसीआई मुख्यालय में आईपीएल मालिकों की बैठक के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और पंजाब किंग्स के सह-मालिक नेस वाडिया के बीच तीखी बहस हुई। दरअसल मुंबई में स्थित बीसीसीआई मुख्यालय में आईपीएल मालिकों की बैठक में एक बड़ी चर्चा हुई है, जिसमें विवाद की खबरें भी सामने आई है। विवाद का मुख्य कारण यह था कि मेगा नीलामी होनी चाहिए या नहीं? मेगा नीलामी के खिलाफ कई आवाजें उठी हैं, जिनमें कोलकाता नाइट राइडर्स के शाहरुख खान भी शामिल थे।

IPL Meeting Updates Shah Rukh Khan हुए गुस्सा!

आपको बताते चलें कि माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाईट क्रीकबज के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि बीसीसीआई की इस मीटिंग में कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और पंजाब किंग्स के सह-मालिक नेस वाडिया के बीच बड़ा विवाद हुआ। एक समय ऐसा भी था जब शाहरुख पंजाब किंग्स के सह-मालिक नेस वाडिया के साथ गरमागरम बहस में उलझे हुए थे। समझा जाता है कि शाहरुख भी बड़ी संख्या में रिटेंशन के पक्ष में थे, जबकि वाडिया बहुत अधिक रिटेंशन के खिलाफ हैं।

वेबसाईट की इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि मेगा नीलामी पर आम सहमति - चाहे वह हो या न हो! अंततः रिटेंशन की संख्या निर्धारित करेगी। यदि बीसीसीआई मेगा नीलामी को खत्म करने का फैसला करता है, तो रिटेंशन की आवश्यकता ही नहीं होगी। मीटिंग में शामिल होने वाले मालिकों में दिल्ली कैपिटल्स के किरण कुमार ग्रांधी, लखनऊ सुपर जायंट्स के संजीव गोयनका, चेन्नई सुपर किंग्स की रूपा गुरुनाथ, सनराइजर्स हैदराबाद की काव्या मारन, राजस्थान रॉयल्स के मनोज बडाले और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रथमेश मिश्रा शामिल हैं। वहीं इस मीटिंग में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कुछ मालिकों ने हिस्सा लिया, जिसमें मुंबई इंडियंस के अंबानी भी शामिल थे।

गौरतलब है कि इस मीटिंग को लेकर बीसीसीआई ने अभी तक किसी भी तरह का कोई स्पष्टीकरण सामने नहीं रखा है। अनुमानित है कि जल्द ही बीसीसीआई के आला अधिकारी इस मामले को अंतिम रूप देकर बड़ी घोषणा भी करेंगे। हालांकि, फैंस का यही मानना है कि मेगा नीलामी जरूर होनी चाहिए। क्योंकि इससे उन टीमों के पास भी खिताब जीतने का अवसर होगा, जिनकी टीमें पिछले कुछ सीजन से बेहद कमजोर है।

 

 

READ MORE HERE :

वनडे सीरीज से पहले ड्रेसिंग रूम में Gautam Gambhir बढ़ाया हौसला

Yashasvi Jaiswal आईसीसी टी20 रैंकिंग ने पहुंचे चौथे पायदान, लम्बी छलांग

India at Paris: चौथे दिन के बाद मेडल, इस रैंक पर आ पहुंचा भारत

India Schedule : 5वें दिन भारतीय खिलाड़ियों का शेड्यूल

 

Latest Stories