Irfan Pathan ने WCL फाइनल में यूनिस खान को क्लीन बोल्ड कर दिखाया गुस्सा! देखें वीडियो

Irfan Pathan Dismissed Younis Khan Video: भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने शनिवार को एजबेस्टन, बर्मिंघम में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के फाइनल के दौरान यूनिस खान को आउट करते हुए किया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Irfan Pathan Dismissed Younis Khan Video

Irfan Pathan Dismissed Younis Khan Video

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Irfan Pathan Dismissed Younis Khan Video: भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने शनिवार (13 जुलाई 2024) को एजबेस्टन, बर्मिंघम में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL 2024) के फाइनल के दौरान यूनिस खान को खूबसूरत तरीके से आउट करते हुए अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। भारत चैंपियन और पाकिस्तान चैंपियन के बीच बहुप्रतीक्षित फाइनल में इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान को आउट करके अपने गुस्से को भी जाहीर किया, जिसका वीडियो भी अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Irfan Pathan Dismissed Younis Khan Video

आपको बताते चलें कि फाइनल मैच दौरान यह घटना पहली पारी के 12वें ओवर में हुई, जब पाकिस्तानी क्रिकेटर यूनुस खान ने लेग साइड में एक अच्छी लेंथ की गेंद को फ्रंट फुट पर खेलने की कोशिश की, लेकिन तब इरफान पठान (Irfan Pathan) गेंद पूरी तरह से चूक गई और उनके स्टंप्स में जा लगी। खान को आउट करने के बाद पठान ने जोरदार दहाड़ लगाई। जिसका वीडियो भी आप यहाँ देख भी सकते हैं:-

अवगत करवा दें कि यूनिस पठान (Younis Khan) के दूसरे शिकार भी थे, इरफान पठान (Irfan Pathan) ने इतिहास में कराची में 2006 में पाकिस्तान के खिलाफ़ पहले ओवर में हैट्रिक ली थी। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज़ टेस्ट क्रिकेट में यह उपलब्धि हासिल करने वाले दूसरे भारतीय भी बन गए थे, क्योंकि उन्होंने तब उस मैच में 5/61 विकेट लिए। WCL 2024 के फ़ाइनल में पहले बल्लेबाज़ी करने के बाद पाकिस्तान ने चैंपियंस को अपने निर्धारित 20 ओवरों में 156/6 का अच्छा स्कोर दिया। पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही, क्योंकि अनुरीत सिंह ने दूसरे ओवर में शरजील खान को आउट कर दिया।

गौरतलब है कि मैच में शोएब मलिक ने ही अपनी पारी में तीन छक्कों की मदद से 41 (36) रन बनाकर पाकिस्तान के लिए मैच की अच्छा काम किया। मिस्बाह उल हक (15 गेंदों पर 18) और सोहेल तनवीर (9 गेंदों पर 19) ने भी कुछ योगदान जरूर दिया। जिससे पाकिस्तान की पारी निर्धारित 20 ओवरों में 156/6 रन बनाकर समाप्त हुई। भारत के लिए अनुरीत सिंह ने चार ओवरों में 3/43 के आंकड़े के साथ गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, जबकि विनय कुमार (1/36), पवन नेगी (1/24) और इरफान पठान (1/12, 3 ओवर) ने भी 1-1 विकेट लिए।

 

 

 

READ MORE HERE :

‘गिल और जायसवाल तोड़ेंगे मेरा 400 रन वाला रिकॉर्ड’ Brian Lara ने की बड़ी भविष्यवाणी!

Gus Atkinson ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में इंग्लैंड के लिए किया चमत्कार! 12 विकेट लेकर तोड़ा 91 साल पुराना रिकॉर्ड

James Anderson ने फेंकी अपने करियर की आखरी बॉल, इस कारण से और भी यादगार बना आखरी टेस्ट!

कोच बनने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को Gautam Gambhir ने दी ये पहली राय!

 

Latest Stories