Ishan Kishan के लिए पिछले कुछ महीने रहे हैं खराब, अब बीसीसीआई ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से भी कर दिया बाहर

Ishan Kishan: बीसीसीआई ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए स्क्वाड की घोषणा की है। इस सीरीज में भी ईशान किशन को मौक़ा नहीं दिया गया है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Ishan Kishan

Ishan Kishan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय टीम अभी बांग्लादेश के खिलाफ अभी टेस्ट सीरीज खेल रही है वहीं इस टेस्ट सीरीज के बाद दोनों ही टीमो के बीच 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा।

इस टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने 27 सितंबर को स्क्वाड का एलान किया था जिसमे सूर्यकुमार यादव कप्तानी कर रहे है लेकिन कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। वहीं कुछ खिलाड़ियों को वापसी करने का मौक़ा मिला है और कुछ युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौक़ा मिलने वाला है।

Ishan Kishan को फिर से बीसीसीआई ने किया इग्नोर 

इस स्क्वाड में कुछ नए चेहरे देखने को मिले है वहीं कुछ खिलाड़ियों की वापसी हुई  है। हालांकि ईशान किशन को इस सीरीज में भी वापसी करने का मौका नहीं मिला है और इसको लेकर सवाल खड़े हो रहे है। ईशान किशन के लिए पिछला कुछ समय ख़ास नहीं रहा है।

ईशान किशन ने क्रिकेट से ब्रेक लिया था जहां उन्हें भारतीय टीम से ड्रॉप क्र दिया गया था। वहीं उन्हें उसके बाद सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी हटा दिया गया था। काफी समय एक बाद उन्होंने बुच्ची बाबू टूर्नामेंट में वापसी की थी और उस टूर्नामेंट में उन्होंने शतक भी जड़ा था। दलीप ट्रॉफी 2024 का पहला मुकाबला मिस करने के बाद उन्होंने दूसरे मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक शतक जड़ा था।

उनकी वापसी की काफी तारीफ हो रही थी जहां उन्होंने दलीप ट्रॉफी में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और वें काफी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे थे। उनके फॉर्म और प्रदर्शन को देख कर लग रहा था कि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी करने का मौक़ा मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है।

IND vs BAN : क्या है भारत की स्क्वाड:

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, नीतीश कुमार रेड्डी, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव

 

READ MORE HERE: 

IND vs BAN : क्या बारिश के कारण दूसरे दिन का भी खेल होगा प्रभावित, क्या है मौसम का हाल!

IND vs BAN: कानपुर के दर्शकों ने की बांग्लादेशी फैन की पिटाई, क्या है पूरा मामला, अधिकारियों का आया बयान

IND vs BAN: नजमुल हुसैन शांतो हुए अजीब तरीके से आउट, बर्बाद कर दिया रिव्यु, देखिए वीडियो

R Ashwin ने रच दिया इतिहास, तोड़ दिया Anil Kumble का कभी नहीं टूटने वाला रिकॉर्ड

Latest Stories