रोहित शर्मा का हॉलिवुड तक जलवा, Wolverine Hugh Jackman ने अपने फेवरेट क्रिकेट को बताया ‘बिस्ट...’

Wolverine Hugh Jackman Rohit Sharma: हॉलिवुड अभिनेता ह्यू जैकमैन ने खुलासा किया कि कप्तान रोहित शर्मा मौजूदा भारतीय राष्ट्रीय टीम में उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Watch Video Rohit Sharma is the favorite cricketer of Wolverine Hugh Jackman

Watch Video Rohit Sharma is the favorite cricketer of Wolverine Hugh Jackman

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Wolverine Hugh Jackman Rohit Sharma: हॉलीवुड अभिनेता ह्यू जैकमैन आगामी मार्वल फिल्म डेडपूल एंड वूल्वरिन में काम करने के लिए तैयार हैं और वे वर्तमान समय में फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में दिग्गज हॉलिवुड अभिनेता ने खुलासा किया कि वह एक उत्साही क्रिकेट फैन हैं और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा मौजूदा भारतीय राष्ट्रीय टीम में उनके पसंदीदा क्रिकेटर भी हैं। उनका यह वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

Video Wolverine Hugh Jackman Rohit Sharma

आपको बताते चलें कि मार्वल इंडिया द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में जब वूल्वरिन ह्यू जैकमैन (Wolverine Hugh Jackman) उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया, तो लोगन स्टार ने जवाब दिया, "अभी, रोहित।" उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि भारत ने हाल ही में टी20 विश्व कप जीता। ह्यूग ने कहा कि वह भारत द्वारा विश्व कप टी20 कप जीतने पर खुश हैं। ह्यूग ने रोहित के बारे में कहा, "ईमानदारी से कहूं तो वह एक बिस्ट था", जबकि उनके सह-कलाकार और डेडपूल अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स ने ह्यूग के क्रिकेट ज्ञान को अद्भुत बताया।

अवगत करवा दें कि डेडपूल और वूल्वरिन मार्वल कॉमिक्स के किरदारों, डेडपूल और वूल्वरिन पर आधारित एक आगामी सुपरहीरो फिल्म है। इसे मार्वल स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है और इसमें ह्यूग जैकमैन के करीबी दोस्त रयान रेनॉल्ड्स भी हैं। सुपरहीरो फिल्म में ह्यूग जैकमैन ने वूल्वरिन की भूमिका को फिर से निभाया है। यह फिल्म 26 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

गौरतलब है कि ह्यू जैकमैन का यह बयान भारतीय राष्ट्रीय टीम द्वारा वर्ल्ड कप टी20 जीत का जश्न मनाने के लिए मुंबई में ऐतिहासिक परेड करने के ठीक एक दिन बाद आया है। 29 जून 2024 को रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप जीता। यह जीत महेंद्र सिंह धोनी की टीम द्वारा टी20 वर्ल्ड कप के उद्घाटन संस्करण (2007) में जीत का दावा करने के 17 साल बाद आई है।

 

 

READ MORE HERE :

BGT 2024-25: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए अभी से भारतीय फैंस ने खरीदें लाखों टिकेट्स

ZIM vs IND Harare Weather Updates: जानिए कैसा होगा भारत-जिम्बाब्वे मैच का मौसम!

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ट्राय-सीरीज की हुई वापसी, चैंपियंस ट्रॉफी से पहले Pakistan ने लिया बड़ा फैसला!

‘हार्दिक को मेरा सलाम...’ Rohit Sharma ने वानखेड़े में पंड्या को किया सलाम, सूर्या को लेकर भी दिया भावुक बयान!

Latest Stories