भारतीय महिला टीम को प्रोत्साहित करने दुबई पहुंचे Jasprit Bumrah, हुई तस्वीरें वायरल

Jasprit Bumrah: भारतीय महिला टीम अभी युएई में आईसीसी टी20 विश्वकप 2024 में हिस्सा ले रही है। उनको प्रोत्साहित करने के लिए जसप्रीत बुमराह दुबई पहुंचे।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईसीसी महिला टी20 विश्वकप 2024 के 9वें सीजन के 7वें मुकाबलें भारतीय महिला टीम और उनके अर्च राइवल पाकिस्तान आमने सामने है। इस मुकाबलें में भारतीय टीम ने पहले मुकाबलें को गवाने के बाद दूसरे मुकाबलें में वापसी की है। पाकिस्तान को भारत ने इस मैच में आसानी से 6 विकेट से हराकर इस टूर्नामेंट की पहली जीत अपने नाम की है। भारत के लिए इस मुकाबलें में जीत अर्जित करना काफी अहम था।

Jasprit Bumrah भारतीय महिला टीम के समर्थन में पहुंचे दुबई

इसी बीच इस मुकाबलें से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें भारतीय पुरुष टीम के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह भारतीय महिला टीम के समर्थन के लिए मैदान पर मौजूद नजर आ रहे थे। उनकी तस्वीर अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

जसप्रीत बुमराह की मैदान पर मौजूदगी को देखते हुए फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी की है और उनके इस जेस्चर की अभी काफी तारीफ हो रही है। इस मुकाबलें में भारतीय महिला टीम ने भी अपने प्रदर्शन से भी उन्हें निराश नहीं किया है।

अभी ब्रेक पर हैं Jasprit Bumrah

भारतीय पुरुष टीम ने अभी बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी। इस टेस्ट सीरीज में भारत ने बांग्लादेश को 2-0 से मात दी थी जिसमें जसप्रीत बुमराह ने अहम भूमिका निभाई थी। इस सीरीज के बाद बुमराह अभी ब्रेक पर है जहां अभी भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है।

भारत ने 6 विकेट से पाकिस्तान को दी मात

भारत बनाम पाकिस्तान की टी20 विश्वकप मुकाबलें के बारे में बात की जाए तो पाकिस्तान महिला टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अपने 20 ओवर में 105 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारतीय टीम ने आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और 6 विकेट से इस मुकाबलें को जीत लिया है।

 

READ MORE HERE :

फैंस को समझना चाहिए की वो हमारे देश का है...’ Harbhajan Singh on HARDIK PANDYA

"रोहित धोनी की तुलना में बेहतर कप्तान के रूप में..." Harbhajan Singh का बड़ा दावा

EXCLUSIVE: रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के लिए Harbhajan Singh ने दिया सुझाव, जानिए क्या कहा!

"भारत ही न 5-0 से जीत जाए.." स्पोर्ट्स यारी से बातचीत के दौरान Harbhajan Singh ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर बताया अपना अनुमान

Latest Stories