Ishan Kishan के शानदार प्रदर्शन के बाद जय शाह के बदले इरादे, कहा 'उसे नियमों का पालन करना होगा'

Jay Shah on Ishan Kishan: भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन को बुधवार (14 अगस्त 2024) को 2024 दलीप ट्रॉफी के आगामी पहले दौर के लिए 61 खिलाड़ियों में शामिल किया गया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Jay Shah on Ishan Kishan He will have to follow the rules BCCI NEWS

Jay Shah on Ishan Kishan He will have to follow the rules BCCI NEWS

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jay Shah on Ishan Kishan: भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन को बुधवार (14 अगस्त 2024) को 2024 दलीप ट्रॉफी के आगामी पहले दौर के लिए 61 खिलाड़ियों में शामिल किया गया। अजीत अगरकर की अध्यक्षता वाली बीसीसीआई की चयन समिति के इस कदम से ईशान की भारतीय टीम में संभावित वापसी पर चर्चा शुरू हो गई है। यह घरेलू रेड-बॉल टूर्नामेंट 5 से 24 सितंबर 2024 के बीच आंध्र प्रदेश के अनंतपुर और बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह टूर्नामेंट बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू मैदान पर होने वाली दो मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम के चयन में अहम भूमिका निभा सकता है। हालांकि घरेलू क्रिकेट में ईशान किशन (Ishan Kishan) की वापसी से पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ईशान को एक सख्त संदेश भेजा है।

Jay Shah STATEMENT on Ishan Kishan

आपको बताते चलें कि ईशान किशन (Ishan Kishan) आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए खेले, उन्हें टी20 वर्ल्ड कप या टूर्नामेंट के बाद भारत द्वारा खेली गई तीन सफेद गेंद की सिरीजों में से किसी के लिए भी नहीं चुना गया। हालांकि बीसीसीआई द्वारा कथित तौर पर सलाह दिए जाने के बाद किशन ने न केवल आगामी घरेलू सत्र के लिए खुद को उपलब्ध कराया। बल्कि चयनकर्ताओं ने भी उनकी क्षमता पर भरोसा करते हुए उन्हें दलीप ट्रॉफी के लिए चुना है। जिससे संभावित रूप से उन्हें बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी का मौका मिल सकता है।

इस बीच ईशान किशन (Ishan Kishan) की टीम में वापसी से पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इशान को भारत में संभावित वापसी पर संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने कहा, “उन्हें नियमों का पालन करना होगा। उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलना होगा।” वहीं ईशान किशन ने भारत में वापसी की दिशा में पहला कदम बढ़ाया। विकेटकीपर-बल्लेबाज वर्तमान में बुची बाबू आमंत्रण टूर्नामेंट में खेल रहे हैं, जो एक घरेलू प्री-सीजन रेड-बॉल टूर्नामेंट है, जहाँ वे झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन की अगुआई कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान बीते शुक्रवार (16 अगस्त 2024) को मध्य प्रदेश के खिलाफ झारखंड के शुरुआती मैच के दूसरे दिन ईशान किशन ने 86 गेंदों में शतक बनाया और 114 रनों की पारी खेली।

 

 

READ MORE HERE :

Niroshan Dickwella पर खुद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लगाया बैन !!

ODI क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा 150+ बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट

विराट-रोहित नही बल्कि ये विदेशी खिलाड़ी तोडेगा Sachin Tendulkar का रिकॉर्ड

Pro Kabaddi 2024 की नीलामी में इस खिलाड़ी को मिले 2 करोड़ से ज्यादा रुपए

 

Latest Stories