क्या महिला टी20 वर्ल्ड की मेजबानी करेगा भारत? नया एनसीए को लेकर भी Jay Shah ने किया बड़ा खुलासा

Jay Shah: जय शाह ने साफ़ कर दिया है कि बीसीसीआई इस साल का महिला विश्वकप होस्ट नही करने वाली है वही बंगलदेश की सीरीज काफी अहम है एवं नया एनसीए भी तैयार है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
jay shah

Jay Shah

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने अभी एक इंटरव्यू के दौरान काफी सारी बातो का खुलासा किया है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट से जुडी हुई काफी सारी अपडेट साझा की है। बीसीसीआई अभी आने वाले आईसीसी टी20 विश्वकप को लेकर होस्टिंग को लेकर अपडेट दी है।

Jay Shah: क्या महिला टी20 विश्वकप होस्ट करेगा भारत?

इस साल आईसीसी महिला टी20 विश्वकप को बांग्लादेश होस्ट करने वाले थे। हालाँकि बांग्लादेश के हालत को देख कर ये टूर्नामेंट वहाँ तो नही किया जा पाएगा। आईसीसी ने भारत को ये टूर्नामेंट को होस्ट करने के लिए कहा गया था लेकिन बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट को होस्ट करने से मना कर दिया है।

जय शाह ने बोला कि अभी भारत में बारिश का मौसम है वही बीसीसीआई ही अगले साल महिला आईसीसी विश्वकप होस्ट करने वाला ही है। उन्होंने बोला कि वो कोई भी ऐसा हिंट नही देना चाहते है कि भारत 2 लगातार विश्वकप होस्ट करे।

Jay Shah ने कहा बांग्लादेश सीरीज है अहम

इसके बाद जय शाह ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बारे में भी बात की है जहाँ उन्होंने बोला कि ये सीरीज उनके लिए काफी अहम है। उन्होंने बोला कि बांग्लादेश में अभी नई सरकार ने चार्ज ले लिया है और वो जल्द ही हमसे बात कर के कांटेक्ट में आएंगे वही अगर वो हमसे बात नही करते तो हम ही उनसे बात कर लेंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ भारत को 2 मुकाबलों की सीरीज खेलनी है। बांग्लादेश भारत के दौरे पर आने वाली है जहाँ इस से भारत में टेस्ट का होम सीजन शुरू होगा। इस स=दौरे की शरूआत 19 सितम्बर से हो रही है जहाँ पहले दो टेस्ट मुकाबले खेले जाएंगे वही 3 टी२० मुकाबले भी है।

नया एनसीए खुलेगा

जय शाह ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि बेंगलुरु में नया एनसीए नई सुविधाओं के साथ अब तैयार है। उन्होंने ये भी जानकारी दी है ये ये एनसीए और सुविधाए ओलिंपिक खिलाड़ियों और बाकी खेलो के लिए भी इस्तेमाल की जा सकती है।

 

Vinesh Phogat नहीं मिलेगा कोई ओलंपिक मेडल, अयोग्यता के खिलाफ महिला पहलवान की अपील हुई खारिज

Morne Morkel बने भारतीय टीम के नए बोलिंग कोच, गौतम गंभीर के साथ है गहरा संबंध

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में Rohit Sharma का जलवा कायम, ऑडीआई रेंकिंग में बाबर आजम के करीब पहुंचे हिटमैन

On This Day: जब 17 साल के Sachin Tendulkar ने तब की नंबर एक टीम के खिलाफ़ जड़ा था ऐतिहासिक शतक

Latest Stories