‘कोल्डप्ले हर हफ्ते नंबर 1 नहीं बन सकता’, श्रीलंका से मिली हार के बाद Joe Root ने इंग्लैंड का किया बचाव!

श्रीलंका के खिलाफ आठ विकेट से मिली हार के बाद इंग्लैंड ने भले ही इस गर्मी में अजेय रहने का मौका गंवा दिया हो, लेकिन जो रूट ने अपनी टीम का बचाव करने में तत्परता दिखाई। उन्होंने कहा कि...

New Update
Cricket

तीसरे टेस्ट मुकाबले में श्रीलंका से हारने के बाद जो रूट ने दिया बड़ा बयान

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला लंदन के ओवल के मैदान में खेला गया, जहां इंग्लैंड के खिलाफ श्रीलंका ने 10 साल बाद टेस्ट मैच में जीत हासिल की। श्रीलंका के खिलाफ आठ विकेट से हार के बाद इंग्लैंड ने भले ही इस गर्मी में अजेय रहने का मौका गंवा दिया हो, लेकिन जो रूट ने अपनी टीम का बचाव करने में तत्परता दिखाई। उन्होंने कहा कि, “ओवल में जबरदस्त प्रदर्शन के साथ इंग्लैंड की शानदार गर्मियों की समाप्ति के बाद पॉप आइकन कोल्डप्ले भी हर हफ्ते चार्ट में शीर्ष पर नहीं रह सकता है।”

आपको बता दें कि मेजबान टीम इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में पहले बल्लेबाजी करते हुए 325 रन बनाए थे, जिसके बाद श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 263 रन बनाए। फिर निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 156 रन बनाए और मेहमान टीम श्रीलंका ने इसका फायदा उठाते हुए 219/2 का स्कोर बनाकर आठ विकेट से जीत हासिल कर ली।

जो रूट का बयान

जो रूट ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की हार का बचाव किया और जोर देकर कहा कि कोल्डप्ले भी हर हफ्ते चार्ट में शीर्ष पर नहीं रह सकता। रूट ने स्वीकार किया कि इंग्लैंड ने इस सप्ताह अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला। उन्होंने बताया, “हम इसे हमेशा हर समय सही नहीं कर पाएंगे। हमने दिखाया है कि हम कितनी अच्छी टीम हो सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि हमने इस सप्ताह अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला है और यह समय-समय पर होता रहता है।”

बताते चलें कि इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज जो रूट को इस टेस्ट सीरीज में ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ और ‘प्लेयर ऑफ द समर’ अवॉर्ड से नवाजा गया है। ये सम्मान पाने के बाद रूट ने खुशी जाहिर की है।

 

READ MORE HERE: 

Team India Squad: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, जानिए किस खिलाड़ी को मिली उपकप्तानी?

Kuldeep Yadav और Rishabh Pant की लड़ाई का दूसरा दिन! जब पंत ने बहुत तेज गुस्से में यादव को दी ये धमकी, देखें वीडियो

Shubman Gill आज मना रहे हैं अपना 25वां जन्मदिन, देखिए शानदार करियर

भगवान गणेश जी के साथ Rohit Sharma की टी20 वर्ल्ड ट्रॉफी के साथ बनाई गई अद्भुत प्रतिमा

Latest Stories