क्या KL Rahul ही होंगे आईपीएल 2025 में लखनऊ के कप्तान ? जोंटी रोड्स ने बताई अंधरूनी सच्चाई

Jonty Rhodes on KL Rahul Captaincy: एलएसजी के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने केएल राहुल की कप्तानी की तारीफ की है, जबकि उनके फ्रैंचाइज़ से बाहर निकलने या कप्तानी की भूमिका छोड़ने की संभावित अफवाहों के बीच रोड्स का यह बयान चर्चा का कारण बना हुआ है। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Jonty Rhodes STATEMENT on KL Rahul LSG Captaincy is Excellent

Jonty Rhodes STATEMENT on KL Rahul LSG Captaincy is Excellent

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jonty Rhodes on KL Rahul Captaincy: लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने केएल राहुल की कप्तानी की तारीफ की है, जबकि उनके फ्रैंचाइज़ से बाहर निकलने या कप्तानी की भूमिका छोड़ने की संभावित अफवाहों के बीच रोड्स का यह बयान चर्चा का कारण बना हुआ है। 31 अगस्त को नई दिल्ली में प्रो क्रिकेट लीग के प्री-लॉन्च इवेंट के दौरान इंडिया टुडे के साथ एक विशेष बातचीत में रोड्स ने केएल राहुल (KL Rahul) की नेतृत्व क्षमता और खेल क्षमताओं की सराहना की। खास तौर पर पिछले तीन वर्षों में उनके सफल कार्यकाल पर प्रकाश डाला।

Jonty Rhodes STATEMENT on KL Rahul Captaincy

आपको बताते चलें कि केएल राहुल (KL Rahul) ने 2022 में अपनी स्थापना के बाद से एलएसजी का नेतृत्व किया है, तीन में से दो सीज़न में टीम को प्लेऑफ़ तक पहुँचाया है। जोंटी रोड्स ने कहा, “मुझे लगता है कि अगर आप एक बिल्कुल नई फ्रैंचाइज़ के कप्तान के रूप में रिकॉर्ड देखें, तो हर बार प्लेऑफ़ में पहुँचना। यह कुछ ऐसा है जो उनकी कप्तानी, टीम का नेतृत्व करने के तरीके और उनके द्वारा अपनाए गए सेटअप और दृष्टिकोण में बहुत बड़ा योगदान देता है।”

रोड्स ने आगे कहा, "इसलिए आप जानते हैं कि कप्तान के रूप में रोहित के रिकॉर्ड, कप्तान के रूप में धोनी के रिकॉर्ड, उन खिलाड़ियों द्वारा जीती गई ट्रॉफियों और ट्रॉफियों को जीतने के लिए उनके द्वारा किए गए निरंतर प्रदर्शन को देखते हुए, एलएसजी के दृष्टिकोण से फाइनल में पहुंचना और ट्रॉफ़ी जीतना ही एकमात्र चीज़ हो सकती है। राहुल ने टीम की कमान संभालते हुए शानदार काम किया है।"

उन्होंने आखिर में कहा, “इसके बाद पता चला कि एमआई ने शुरुआत में कई सालों तक कोई ट्रॉफी नहीं जीती। एक बार जब उन्होंने ट्रॉफी जीतना सीख लिया, तो वे आगे बढ़ते रहे। इसलिए मुझे लगता है कि इस दृष्टिकोण से मुझे लगता है कि उन्होंने एक नई फ्रैंचाइज़ी के साथ, एक नई संस्कृति की स्थापना करते हुए, नए मालिकों के साथ, और मुझे लगता है कि यह इस बात का संकेत है कि उन्होंने टीम की कप्तानी कितनी अच्छी तरह से की है, जहाँ भारत और दुनिया भर के खिलाड़ी हैं, जो बहुत अलग हैं।”

 

 

READ MORE HERE :

Joe Root ने शतकों के मामले में सभी दिग्गज बल्लेबाजों को छोड़ा पीछे, रूट से कोसों दूर हैं विराट कोहली!

Joe Root तोड़ेंगे सचिन तेंदुलकर का कभी नहीं टूटने वाला रिकॉर्ड ? अब कीर्तिमान से मात्र कुछ सौ रन पीछे

Babar Azam फिर से हुए फ्लॉप, पहले भी हो चुका है आईसीसी रैंकिंग में नुकसान

Priyansh Arya ने अचानक धारण किया युवराज सिंह का रूप, एक ही ओवर में ठोके 6,6,6,6,6,6

Latest Stories