'हम आगे भी एक-साथ में पिएंगे...' Kapil Dev ने इस भारतीय खिलाड़ी को लेकर जारी किया भावुक कर देने वाला वीडियो

Kapil Dev: भारत के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने अपने पूर्व साथी और पूर्व भारतीय खिलाड़ी अंशुमान गायकवाड़ के लिए दिल से संदेश साझा किया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Kapil Dev heartfelt message for cancer battling former India teammate Anshuman Gaekwad

Kapil Dev heartfelt message for cancer battling former India teammate Anshuman Gaekwad

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kapil Dev: भारत के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने अपने पूर्व साथी और पूर्व भारतीय खिलाड़ी अंशुमान गायकवाड़ के लिए दिल से संदेश साझा किया। यह पूर्व क्रिकेटर वर्तमान में कैंसर से जूझ रहे हैं और लंदन में इलाज करा रहे हैं और कपिल देव हर संभव तरीके से अपने साथी के लिए मौजूद हैं। कपिल देव (Kapil Dev) ने अपने और अंशुमान के साथ खेलने की पुरानी यादें ताज़ा कीं। उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे दोनों ने एक-दूसरे की कप्तानी भी की थी और उनकी सलामती के लिए प्रार्थना की। कपिल देव ने यह भी कहा कि उनके पास अंशुमान के साथ साझा करने के लिए बहुत कुछ है और वह ठीक होने के बाद कॉफी या ड्रिंक पर उनसे मिलना पसंद करेंगे।

Kapil Dev ने अपने दोस्त को किया याद

आपको बताते चलें कि कपिल देव (Kapil Dev) ने हाल ही में एक पत्रकार द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “हाय अंशु, मुझे पता है कि तुम मुश्किल दौर से गुज़र रहे हो। लेकिन इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता, हम सभी जीवन में मुश्किल दौर से गुज़रे हैं। मुझे सभी अच्छे दिन याद हैं। पहली बार? जब मैं तुम्हारे नेतृत्व में खेला था, तब तुम मेरे कप्तान थे। और मुझे याद है कि जब मैं कप्तान था, तब तुमने पाकिस्तान के खिलाफ जालंधर में 200 रन बनाए थे, तो अच्छी यादें हैं। बुरे मुश्किल दौर आते-जाते रहते हैं। लेकिन मैं जानता हूँ कि तुम एक योद्धा हो। चलो, खुश रहो और भगवान ने तुम्हें जो भी दिया है। उसे जीने की कोशिश करो और मैं चाहता हूँ कि तुम बेहतर से बेहतर होते जाओ और खुश रहो।”

कपिल देव (Kapil Dev) ने आगे कहा, “हम सभी को एक दिन जाना है, लेकिन इंसान होने का सबसे अच्छा हिस्सा है इससे लड़ना, जैसे आप क्रिकेट के मैदान पर लड़ते हैं। जो भी होने वाला है, वह होकर रहेगा। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही मिलेंगे। हम सब मिलकर जश्न मनाएंगे। हमने अच्छा समय बिताया। तुम बस अपना ख्याल रखना। जो भी हुआ उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यह अच्छे के लिए हुआ और मुझे लगता है कि तुम एक बेहतरीन इंसान हो। हमारे पास बात करने के लिए बहुत अच्छी कहानियाँ हैं। हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ है।

लेकिन सबसे पहले तुम्हें जल्दी ठीक होने की ज़रूरत है। हम साथ में कॉफ़ी पिएँगे और अगर कुछ नहीं हुआ, तो हम साथ में थोड़ा ड्रिंक भी ले सकते हैं। अपना ख्याल रखना। पूरे क्रिकेट समुदाय की तरफ़ से तुम्हें प्यार। हम सभी को तुम पर गर्व है कि तुम इसे याद करते हो। हमें निराश मत करो? अपना ख्याल रखो? तुमसे प्यार करता हूँ अंशु। अपना ख्याल रखना।”

 

 

READ MORE HERE: 

‘शोहरत और ताकत के बाद विराट कोहली बहुत बदल गया’ Amit Mishra ने चीकू की खोली पोल!

वर्ल्ड चैंपियन Hardik Pandya का वडोदरा में हुआ भव्य स्वागत, देखें पूरा वीडियो

Yuvraj Singh ने अपनी ऑल-टाइम प्लेइंग 11 से एमएस को क्यों किया बाहर?

मुंबई इंडियंस को छोड़ अब Rohit Sharma राजस्थान रॉयल्स के लिए करेंगे कप्तानी! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Latest Stories