मार्क वुड की 156 kpmh वाली गेंद का सामना कर Kavem Hodge ने कहा ‘मेरे भी बीवी बच्चे हैं...’

Kavem Hodge on Mark Wood 156kmph ball: वेस्टइंडीज के बल्लेबाज कावेम हॉज ने इंग्लैंड के खिलाफ़ दूसरे टेस्ट मैच में अपना पहला टेस्ट शतक बनाया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Kavem Hodge on Mark Wood 156kmph ball video updates

Kavem Hodge on Mark Wood 156kmph ball video updates

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Kavem Hodge on Mark Wood 156kmph ball: वेस्टइंडीज के बल्लेबाज कावेम हॉज ने इंग्लैंड के खिलाफ़ दूसरे टेस्ट मैच में अपना पहला टेस्ट शतक बनाया। ट्रेंट ब्रिज में खेलते हुए, हॉज ने एलिक अथानाज़ के साथ मिलकर एक मज़बूत साझेदारी की और वेस्टइंडीज़ को खेल में बनाए रखा। पहले टेस्ट मैच में बुरी तरह हारने वाली विंडीज ने खेल के दूसरे दिन मेज़बान टीम के खिलाफ़ कड़ी टक्कर दी। इस दौरान मार्क वुड बेहद ही चर्चा में रहे, क्योंकि उन्होंने 156 किलोमीटर प्रति/घंटे की रफ्तार से भी बॉलिंग की थी।

Kavem Hodge on Mark Wood 156kmph ball

आपको बताते चलें कि 175 रनों की उनकी साझेदारी मार्क वुड के जोशपूर्ण स्पेल के खिलाफ हुई, जिन्होंने 2006 के बाद से इंग्लैंड में सबसे तेज ओवर फेंका। वुड ने 97 मील प्रति घंटे की गति यानि 156 किमी/प्रति-घंटा से गेंदबाजी की और हॉज और एथनाज को कई बार शॉर्ट बॉल से परेशान किया। दिन के खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कावेम हॉज (Kavem Hodge) ने खुलासा किया कि वुड को खेलना वाकई चुनौतीपूर्ण था और उन्होंने एक मजाक करके माहौल को हल्का करने की कोशिश की।

हॉज ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “यह क्रूर था। ऐसा हर दिन नहीं होता कि आप ऐसे खिलाड़ी का सामना करें जो हर गेंद 90 मील प्रति घंटे से अधिक की गति से फेंकता हो। एक बिंदु पर मैंने मजाक किया, मैंने तब कहा 'अरे, मेरे घर पर पत्नी और बच्चे हैं।' मुझे बस हंसना पड़ा, लेकिन यह अच्छा था और इसने शतक को बहुत संतोषजनक बना दिया। टेस्ट क्रिकेट क्रूर है, यह चुनौतीपूर्ण है, यह मानसिक रूप से थका देने वाला है। लेकिन मार्क वुड जैसे किसी खिलाड़ी का सामना करना, यह अनुभव करना बहुत चुनौतीपूर्ण और संतोषजनक था।”

कावेम हॉज (Kavem Hodge) ने यह भी कहा, “एलिक [एथानाज़] और मेरे बीच साझेदारी... वुड का सामना करना, ऐसा हर दिन नहीं होता है जब आप ऐसे खिलाड़ी का सामना करते हैं जो हर एक गेंद 90 मील प्रति घंटे से अधिक की गति से फेंकता है। यह वास्तव में महत्वपूर्ण था कि हम उस दौर से गुजरे क्योंकि नए बल्लेबाज के लिए उस दौर में शुरुआत करना वास्तव में मुश्किल होता। लिक के साथ बल्लेबाजी करना हमेशा अच्छा होता है क्योंकि वह बहुत आक्रामक है। ध्यान मुझसे हट जाता है और मैं रडार के नीचे बल्लेबाजी कर सकता हूं। हम एक-दूसरे के पूरक हैं।”

 

 

READ MORE HERE :

क्या Hardik Pandya से छीनी जाएगी मुंबई इंडियंस की कप्तानी? पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Summer Slam में वापसी के बाद Roman Reigns किस से लेंगे बदला? कोडी या सोलो!

Champions Trophy 2025 में ऐसी होगी भारत की प्लेइंग 11, इस स्टार खिलाडी की वापसी

Hardik Pandya की कुल नेट वर्थ कितनी है? तलाक के बाद बीवी को कितना मिलेगा पैसा!

Latest Stories