KKR के CEO ने बताया ROHIT SHARMA और ABHISHEK NAIR के बीच की बात

कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा X हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया था, लेकिन कुछ देर बाद वह वीडियो डिलीट पाया गया। हालाँकि अब KKR के CEO वेंकी मैसूर ने इस बारे में अफवाहों का खंडन किया है।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-14 at 12.10.03.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा X हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया था, लेकिन कुछ देर बाद वह वीडियो डिलीट पाया गया। इसके बाद अफवाहें उड़ने लगीं कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और अभिषेक नायर (Abhishek Nair) के बीच ऐसी बातचीत चल रही है कि रोहित मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से खुश नहीं हैं। हालाँकि अब KKR के CEO वेंकी मैसूर (Venky Mysore) ने इस बारे में अफवाहों का खंडन किया है।

Mera Toh Last Hai Ye...: Rohit Sharma's Chat With Abhishek Nayar Goes Viral  – WATCH | Times Now

KKR  के CEO ने Revsportz को दिए इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि रोहित और नायर के बीच ऐसी कोई बातचीत या डील नहीं हुई है।
उन्होंने कहा, "मुझे इसके बारे में पता ही नहीं था, यह कुछ सामान्य बात थी, जैसे चाय के प्याले में तूफान। मुझे लगता है, इसमें कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है कि यह एक बातचीत थी। वे लंबे समय से अच्छे दोस्त रहे हैं, तो मुझे लगता है कि किसी ने कुछ शरारत करने के लिए वहां कुछ किया है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वहां कुछ भी था, वे किसी और चीज के बारे में बात कर रहे थे और यह कुछ ऐसा था, आप जानते हैं, कुछ लोगों के पास बहुत अधिक समय होता है, बस इतना ही। मैं कह सकता हूं।"

रोहित शर्मा ने सबसे लंबे समय तक मुंबई इंडियंस का नेतृत्व किया है। वह आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। आईपीएल से पहले रोहित को कप्तानी से हटा दिया गया था और हार्दिक को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान चुना गया था। ऐसे में खबरें सामने आईं कि रोहित शर्मा अपनी कप्तानी से खुश नहीं हैं. वहीं, जब KKR ने वीडियो डिलीट किया तो फैंस ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया, लेकिन अब वेंकी मैसूर ने सच्चाई बता दी है I

मुंबई ने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और 13 में से सिर्फ 4 मैच जीते। फिलहाल मुंबई पॉइंट टेबल में 9वें नंबर पर है और प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और जसप्रित बुमरा के होते हुए भी मुंबई प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी और इसका सबसे बड़ा कारण कप्तानी का मुद्दा है।

 

Read more here: 

DRAVID का कोचिंग कॉन्ट्रैक्ट खत्म, WHO WILL BE INDIA NEW COACH

DC vs LSG Dream 11 Prediction: Rahul को बनाओ कप्तान, होगी बंपर विनिंग

DC VS LSG PREVIEW- क्या DC करेगी LSG को PLAYOFFS की RACE से बाहर ?DC VS LSG PREVIEW- क्या DC करेगी LSG को PLAYOFFS की RACE से बाहर ?

Gujarat Titans हुई प्लेऑफ़ से बाहर, Points Table IPL 2024

 

Latest Stories