टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयारी में लगे KL Rahul, पुल शॉट के वीडियो ने इंटरनेट किया हैंग!

KL Rahul: श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम को 3 मुकाबलों की सीरीज के लिए जाना अहै, उस से पहले के एल राहुल वापसी के लिए तैयार है और नेट में काफी पसीना बहा रहे है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
kl rahul

KL Rahul back in nets ahead of Srilanka Series

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम अभी श्रीलंका के दौरे पर गई हुई है जहाँ भारतीय टीम को अभी 3 मुकाबलों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है। इस बार भारतीय टीम नए कोच के साथ श्रीलंका के दौरे पर गई है जहाँ राहुल द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर को भारत का नया हेड कोच बनाया गया था।

भारतीय टीम अभी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने वाली है जहाँ युवा टीम श्रीलंका पहुँच चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सूर्यकुमार यादव टी20 टीम की कप्तानी कर रहे है और उन्हें रोहित शर्मा के बाद टीम का कप्तान बनाया गया है। उनके ऊपर एक युवा टीम को चलाने का भार होगा।

KL Rahul की होगी वापसी

इस टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम को 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। इस वनडे सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली वापसी कर रहे है जहाँ 2023 के विश्वकप के फाइनल के बाद उनका ये पहला वनडे मुकाबला होगा। वही के एल राहुल भी इस सीरीज में वापसी कर रहे है।  



केएल राहुल 2024 में पहली बार वनडे सीरीज में खेलते हुए नजर आने वाले है जहाँ वो अब टी20 के प्लान में नहीं है लेकिन वो अभी वनडे क्रिकेट में काफी अहम हिस्सा है। श्रीलंका जाने से पहले के एल रहुल नेट में पसीने बहाने लगे है जहाँ वो अपने अभ्यास में लग गए है। बुधवार को के एल राहुल ने एक विडियो शेयर किया जिसमे वो नेट सेशन में गेंदबाजों का सामना कर रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 14 सेकंड की इस विडियो में वो बाउंसर का सामने करते हुए नजर आ रहे है जहाँ उन्होंने काफी अच्छे तरीके से बल्लेबाज़ी की थी। 

भारतीय टीम के हेड कोच और के एल राहुल का एक बार और मिलन होने जा रहा है जहाँ दोनों ही खिलाड़ियों ने साथ में आईपीएल में लखनऊ सुपर जायन्ट्स के लिए काम किया है। पिछले साल तक गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मेंटर थे वही के एल राहुल टीम के कप्तान थे। 




READ MORE HERE: 

‘शोहरत और ताकत के बाद विराट कोहली बहुत बदल गया’ Amit Mishra ने चीकू की खोली पोल!

वर्ल्ड चैंपियन Hardik Pandya का वडोदरा में हुआ भव्य स्वागत, देखें पूरा वीडियो

Yuvraj Singh ने अपनी ऑल-टाइम प्लेइंग 11 से एमएस को क्यों किया बाहर?

मुंबई इंडियंस को छोड़ अब Rohit Sharma राजस्थान रॉयल्स के लिए करेंगे कप्तानी! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

 

Latest Stories