KL Rahul टेस्ट क्रिकेट में लगातार हो रहे हैं फ्लॉप, जानिए पिछले 10 मुकाबलों में उनके स्कोर

KL Rahul: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबलें में भी के एल राहुल हुए है फ्लॉप। पिछले 10 टेस्ट मुकाबलों में भी उनका प्रदर्शन रहा है निराशाजनक।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
KL Rahul

KL Rahul

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबलें में भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी ने सभी को निराश किया है। इस मुकाबलें में एक बार फिर से के एल राहुल फ्लॉप हुए है और उनके बल्ले से रन नहीं निकले है। पहले पारी में भी उनके बल्ले से रन नहीं निकले थे वहीं दूसरी पारी में जब उन से उम्मीद थी तो भी भारतीय पारी को आगे नहीं ले जा पाए है।

के एल राहुल इस मुकाबलें में भी फ्लॉप हुए है और उनकी टेस्ट टीम में जगह को लेकर काफी समय से सवाल खड़े हो रहे है। ये सवाल तब और भी खड़े होते है जब सरफ़राज़ खान जैसा बल्लेबाज़ जो शानदार बल्लेबाज़ी कर रहा है उसे प्लेइंग 11 से बाहर बैठना पड़ रहा है।

KL Rahul की पिछली 10 टेस्ट मुकाबलें

के एल राहुल के लिए उनके अंतिम 10 टेस्ट मुकाबलें उतार और चढ़ाव से भरे हुए रहे है। उनकी पारी से अंतिम टेस्ट शतक साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचूरियन के मैदान पर 26 दिसम्बर 2023 को ही आया था। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 68 रनों की पारी खेली थी लेकिन बाकी पारियों में उनके बल्ले से रन नहीं निकले है।

उनके अंतिम 10 टेस्ट मुकाबलों के बारे में बात की जाए तो बांग्लादेश के खिलाफ 2022 में पहले टेस्ट में 22 और 22 रन बनाए थे। दूसरे मुकाबलें में 10 और 12 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में 20 रन वहीं दूसरे टेस्ट में 17 और 1 रन बनाए थे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ विदेशी दौरे पर उन्होंने पहले मुकाबलें में 101 और 4 रन बनाए थे। टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबलें में उनके बल्ले से 8 रन आए थे। बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में हुई सीरीज में पहले मुकाबलें में उन्होंने 16 और 22 रनों की नाबाद पारी खेली थी। दूसरे टेस्ट मुकाबलें की पहली पारी में उन्होंने 68 रन बनाए थे वहीं दूसरी में उन्हें बल्लेबाज़ी करने का मौक़ा नहीं मिला था।  

 

READ MORE HERE: 

"उन्होंने आज तो...." Virat Kohli को लेकर ये क्या कह दिया रचिन रविंद्र ने, जानिए पूरा मामला

Hardik Pandya ने स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक Sushant Mehta को तोहफे में दी अपनी साइन वाली जर्सी, देखें वीडियो

PAK vs ENG: इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में हराने के बाद किस पायदान पर आ पहुंचा पाकिस्तान? देखें WTC अंक तालिका

AUSW vs SAW: साउथ अफ्रीका ने सेमी-फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर रचा इतिहास, फाइनल में बनाई जगह 

 

Latest Stories