Hardik Pandya Birthday: आईपीएल 2024 से लेकर तलाक तक विवादों से घिरा रहा है हार्दिक का करियर, एक बार तो पांड्या को माँगनी पड़ी थी माफी

Hardik Pandya Birthday: हार्दिक पांड्या आज भले ही एक बड़े खिलाड़ी बन चुके हैं और टीम इंडिया के लिए सबसे अहम खिलाड़ी हैं. हालाँकि, उनका जीवन कई विवादों से घिरा रहा है. CRICKET

author-image
By Praveen Mishra
New Update
Hardik Pandya life controversy

Hardik Pandya Birthday

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hardik Pandya Birthday: टीम इंडिया के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या मौजूदा समय में सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक हैं। वे इस समय भारतीय टीम के लिए सबसे बड़े मैच विनर बन चुके हैं लेकिन उनका जीवन भी तमाम विवादों से घिरा रहा है।

हार्दिक पांड्या कई बार ऐसे विवादों से घिरे हैं, जहाँ पर पांड्या को फैंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ा है। वे आज अपना 31वाँ जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर हम उनके जीवन से जुड़े कुछ विवादों को बताने वाले हैं। यही नहीं पांड्या को कई बार उनके बयान की वजह से भी काफी ट्रोल किया गया है और आईपीएल 2024 के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था।

आईपीएल 2024 में Hardik Pandya हुए थे ट्रोल 

अगर हार्दिक की बात करें तो आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने उन्हें ट्रेड के जरिए गुजरात से अपनी टीम में शामिल किया था। इसके बाद फ्रैंचाइजी ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को अपना नया कप्तान बनाया था। उनके कप्तान बनने के बाद से ही तमाम फैंस नाराज नजर आए और पांड्या को काफी ट्रोल किया गया। आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक के खिलाफ मैदान नारेबाजी की गई।

कॉफी विथ करन शो में दिया था विवादित बयान 

हार्दिक ने करन जौहर के शो कॉफी विथ करन में बातचीत करते हुए महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था उन्होंने कहा था कि वे अपने माता-पिता से बहुत मिले-घुले हुए हैं। यही नहीं पांड्या ने बताया था कि वे अपनी वर्जिनिटी खोने वाली बात भी उन्हें बता रहे हैं। इसके अलावा पांड्या ने बताया था कि वे क्लब में लड़कियों को देखते हैं कि वे किस तरह से चलती हैं और कई लड़कियों के साथ संबंध बना चुके हैं। हालाँकि, इस बयान के बाद हार्दिक ने माफ़ी माँगी थी और कहा था कि उनका इरादा किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुँचाने का नहीं था।

शादी के 4 साल बाद हुआ तलाक 

हार्दिक पांड्या ने 31 मई 2020 को सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। हालाँकि, नताशा पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी और इसी वजह से दोनों ने आपस में अचानक से शादी रचाई थी। इसके बाद इसी साल जुलाई में इन दोनों ने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था। हालाँकि, दोनों की शादी अधिक समय तक नहीं चल सकी और फिर 2024 में इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आयी कि नताशा ने पांड्या को शादी के बाद कई बार दूसरी लड़कियों के साथ देखा और इसी वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया था।

 

 

READ MORE HERE :

पाकिस्तान में पहला शतक लगाकर Joe Root ने गावस्कर और लारा को भी पछाड़ा, लिस्ट में सचिन सबसे आगे

Joe Root ने रचा इतिहास, कुक को पछाड़कर बतौर इंग्लिश प्लेयर किया ये करनामा! लिस्ट में सचिन का नाम सबसे ऊपर

Rohit Sharma ने जीता तमाम भारतीयों का दिल, बीजी सड़क पड़ कार रोक कर, इस क्यूट लड़की को किया बर्थडे विश

International Masters League All Updates: सचिन तेंदुलकर करेंगे भारत की कप्तानी, कब और कहाँ देखें मैच? जानिए लीग से जुड़ी पूरी डीटैल

Latest Stories