T20 WORLD CUP 2024 : ROHIT-VIRAT के पास जीतने का आखिरी मौका...

रोहित शर्मा और विराट कोहली दुनिया के दो महान क्रिकेटर हैं। एक-दूसरे से भिन्न होने के बावजूद, वे भाग्य के धागे से घनिष्ठ रूप से जुड़े हुए हैं। 

New Update
WhatsApp Image 2024-05-29 at 16.57.55.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रोहित शर्मा और विराट कोहली दुनिया के दो महान क्रिकेटर हैं। एक-दूसरे से भिन्न होने के बावजूद, वे भाग्य के धागे से घनिष्ठ रूप से जुड़े हुए हैं।  

Virat-Rohit defining pair for India in modern era: Sangakkara - Rediff.com

रोहित (Rohit Sharma) ने 2007 में डेब्यू किया था जबकि विराट ने 2008 में डेब्यू किया था। शायद यह उनका आखिरी टी20 वर्ल्ड कप हो सकता है क्योंकि अगले बड़े इवेंट के लिए रोहित 40 साल के हो जाएंगे जबकि कोहली 38 साल के हो जाएंगे। विराट और रोहित जानते हैं कि वे अपने करियर के अंत पर हैं और उन दोनों के लिए यह आईसीसी ट्रॉफी जीतने का आखिरी मौका होगा। अगर वे ऐसा करने में सफल रहे तो भारत 2007 के बाद अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीत लेगा।

कोहली (Virat Kohli) का रोहित के प्रति सम्मान
कोहली ने 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' में कहा, ''मैं एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में उत्सुकता से भरा हुआ था जिसे लोग कहते थे. मुझे आश्चर्य होता था कि मैं भी एक युवा खिलाड़ी हूं लेकिन कोई मेरे बारे में बात नहीं करता, फिर यह खिलाड़ी कौन है I''कोहली ने सबसे पहले जाकर रोहित को खेलते हुए देखा तो वह चुप हो गए। "जब रोहित बल्लेबाजी करने आए तो मैं चुप था। उन्हें खेलते हुए देखना अद्भुत था। वास्तव में मैंने उनसे बेहतर गेंद की टाइमिंग करने वाले किसी भी खिलाड़ी को नहीं देखा।"

विराट अधिक बहुमुखी हैं और खेल की बदलती प्रकृति के अनुसार खुद को ढाल सकते हैं। रोहित ने सफेद गेंद प्रारूप में अपनी छाप छोड़ी लेकिन टेस्ट क्रिकेट में वह प्रभाव नहीं जमा सके। इतने बड़े अनुभव के साथ कोहिल और रोहित टी20 विश्व कप तक अभियान चलाएंगे।

 

Read more here :

TEAM INDIA का नया शेड्यूल जारी कब, कितने मैच खेलेगी टीम ।

T20 World Cup 2024 में INDIA-PAKISTAN मैच में भारतीय टीम का पलड़ा भारी, जाने कैसे है रिकॉर्ड !

https://www.sportsyaT20 WC 2024 : INDIA VS PAKISTAN का मैच देखने जाएगे SACHIN TENDULKAR ?

RINKU ने तोड़ी चुपी, बताया क्यों नहीं हुए T20 WC के SQUAD में शामिल....

Latest Stories