KL RAHUL से नाराज़ LSG मैनेजमेंट, टीम के साथ नहीं पहुंचे दिल्ली ?

जब टीम दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अगले मैच के लिए टीम के साथ यात्रा कर रही थी, तब केएल राहुल टीम के साथ नहीं दिखे। हालाँकि केएल राहुल ने बाद में यात्रा की और उन्हें हवाई अड्डे पर देखा गया।

New Update
LSG AND KL RAHUL

KL RAHUL AND LSG

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

14 मई को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा। यह एलएसजी के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है क्योंकि वे अभी भी प्ले ऑफ की दौड़ में हैं जबकि दिल्ली कैपिटल्स के लिए क्वालीफाई करना बहुत मुश्किल होगा। डीसी 13 मैचों में 12 अंकों के साथ छठे स्थान पर है, उन्होंने बेंगलुरू में आरसीबी के खिलाफ करो या मरो का मैच गंवा दिया था, जहां आरसीबी हावी रही और 47 रनों से मैच जीत लिया। एलएसजी फिलहाल 12 मैचों में 12 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है और प्लेऑफ के लिए संघर्ष कर रही है। अपने आखिरी मैच में उन्हें एसआरएच का सामना करना पड़ा और 98 रनों से अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा, जहां सीनियर के सलामी बल्लेबाजों ने 10 वें ओवर में 166 रनों का पीछा पूरा किया। जहां एक ओर एलएसजी के लिए यह निराशाजनक मैच था वहीं दूसरी ओर हमने मैच के बाद एक चौंकाने वाला क्षण देखा।

 

शर्मनाक हार के बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका और एलएसजी के कप्तान केएल राहुल एक दूसरे से बात करते दिखे। परिदृश्य तनावपूर्ण लग रहा था क्योंकि ऐसा लग रहा था कि गोयनका बहुत निराश थे और केएल राहुल पर गुस्सा निकाल रहे थे। उनका वीडियो वायरल हो गया और कई प्रशंसक यह कहते हुए निराश दिखे कि केएल राहुल इस तरह के व्यवहार के लायक नहीं हैं। कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भी इस स्थिति पर प्रतिक्रिया दी और केएल राहुल का समर्थन कर रहे थे। हंगामे के बाद राहुल का समर्थन करने वाले प्रशंसकों का मानना था कि उन्हें प्रबंधन छोड़ देना चाहिए।


जब टीम दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अगले मैच के लिए टीम के साथ यात्रा कर रही थी, तब केएल राहुल टीम के साथ नहीं दिखे। हालाँकि केएल राहुल ने बाद में यात्रा की और उन्हें हवाई अड्डे पर देखा गया। कप्तान का टीम के साथ यात्रा नहीं करना टीम और प्रशंसकों के लिए अच्छा संकेत नहीं है। और यह संकेत देता है कि एलएसजी प्रबंधन और उनके कप्तान केएल राहुल के बीच कुछ गड़बड़ है, मालिक और केएल राहुल के बीच तीखी नोकझोंक के बाद उनकी नेतृत्व भूमिका के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं।

 

 

Read more here : 

VIRAT KOHLI की जीत पर पत्नी ANUSHKA SHARMA का रिएक्शन हुआ वायरल!

Mohammad Rizwan ने Virat Kohli की जमकर तारीफ़!

IPL 2024 : VIRAT है ORANGE CAP की रेस में आगे; BUMRAH है नंबर 1

DHONI का बनेगा चेन्नई में मंदिर? पूर्व साथी ने कहीं बड़ी बात- CSK IPL




Tags : KL RAHUL | LSG MANAGEMENT | sanjiv goenka | LSG Vs SRH | CAPTAINCY 

Latest Stories