क्या KL Rahul पर अभी भी स्पष्ट नहीं संजीव गोयनका? कहा ‘मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता.

Sanjiv Goenka STATEMENT on KL Rahul: आईपीएल की नामी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने बुधवार को फ्रैंचाइजी कप्तान केएल राहुल के बारे में अंतहीन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
LSG owner Sanjiv Goenka breaks silence on KL Rahul

LSG owner Sanjiv Goenka breaks silence on KL Rahul

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sanjiv Goenka STATEMENT on KL Rahul: आईपीएल की नामी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने बुधवार (28 अगस्त 2024) को फ्रैंचाइजी कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) को रिटेन करने के बारे में अंतहीन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। यह बयान भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज के आरपीएसजी ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन से अलीपुर में उनके कोलकाता कार्यालय में मुलाकात के एक दिन बाद आया। हालांकि अभी भी वे राहुल को रिटेन करने को लेकर स्पष्ट नहीं हैं।

Sanjiv Goenka STATEMENT on KL Rahul

आपको बताते चलें कि इस साल की शुरुआत में आईपीएल 2024 सीज़न के दौरान एलएसजी डगआउट के एक वीडियो ने काफी सनसनी मचा दी थी। जब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम की भारी हार के बाद मालिक गोयनका को राहुल के साथ एक एनिमेटेड चर्चा करते देखा गया था। क्रिकेट जगत ने भारतीय उद्यमी पर कोई दया नहीं दिखाई, क्योंकि उनके इस कृत्य के लिए उनकी कड़ी आलोचना की गई। जबकि वीडियो ने इस बात पर अटकलें लगाईं कि क्या केएल राहुल (KL Rahul) इस घटना के बाद फ्रैंचाइजी में अपना कार्यकाल जारी रखना चाहेंगे।

हालांकि बाद में इसे "मालिक और कप्तान के बीच खुली चर्चा" कहा गया, क्योंकि गोयनका ने राहुल को रात के खाने पर आमंत्रित किया था। वहीं उसके बाद गोयनका के स्पष्टीकरण के बावजूद अफवाहें बनी रहीं कि केएल राहुल (KL Rahul) के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए हैं। क्योंकि भारतीय स्टार को आईपीएल के 2025 सीजन के लिए रिटेन किए जाने की संभावना नहीं है। वास्तव में दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट ने यहां तक ​​संकेत दिया कि उनकी पूर्व फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु राहुल को अपने साथ जोड़ने में रुचि रखती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन तमाम बढ़ती अटकलों के बीच संजीव गोयनका ने अब जाकर केएल राहुल (KL Rahul) को रिटेन करने की संभावना को संबोधित किया, लेकिन इस बार भी सस्पेंस को उन्होंने बरकरार रखा। बुधवार (28 अगस्त 2024) को रेवस्पोर्ट्स ने उनके हवाले से कहा, "मैं अटकलों पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं बस इतना कहूंगा कि केएल राहुल परिवार हैं।" इससे यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वे अभी भी राहुल को टीम के साथ रखेंगे या नहीं?

 

 

READ MORE HERE :

इन सब दिग्गजों ने दी Jay Shah को बधाई, यहाँ देखें पूरी लिस्ट! सूची में आपके सभी फेवरेट स्टार्स शामिल

Jay Shah के आईसीसी अध्यक्ष बनने पर बीसीसीआई की प्रतिक्रिया ने सबको चोंकाया! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

आईसीसी अध्यक्ष बनने के बाद Jay Shah की पहली प्रतिक्रिया, कहा 'हम एक ऐसे महत्वपूर्ण मोड़ पर...'

Team India Squad: महिला टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, ये स्टार क्रिकेटर बाहर से देखेंगी मैच

Latest Stories