LSG VS DC FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

दोनों टीमों ने अब तक बहुत अलग क्रिकेट खेली है, जहां लखनऊ सुपर जाइंट्स इस सीजन में सिर्फ 4 मैचों में 3 जीत के साथ शानदार फॉर्म में है और दिल्ली कैपिटल्स को 5 मैचों में 4 हार का सामना करना पड़ा है।

New Update
lsg vs dc

लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच आईपीएल 2024 का मैच कल खेला जाएगा। एलएसजी के लिए यह पांचवां गेम होगा जबकि निचले स्थान पर मौजूद डीसी के लिए यह छठा गेम होगा।

लखनऊ सुपरजायंट्स वर्तमान में अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है, लखनऊ 163 रनों का सफलतापूर्वक बचाव करने और अपने आखिरी मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 33 रनों से हराने के बाद डीसी के खिलाफ अपने मैच में उच्च आत्मविश्वास के साथ उतरेगा। मार्कस स्टोइनिस ने अपनी लय हासिल करते हुए 58 रन बनाए, जबकि निकोलस पूरन और आयुष बदोनी ने अंत में महत्वपूर्ण पारियां खेलकर टीम के स्कोर को मजबूत किया।

पिछले मैच में यश ठाकुर ने असाधारण प्रदर्शन कर सुर्खियां बटोरी थीं। ठाकुर ने शानदार स्पेल दिया और अपने 4 ओवर के कोटे में एक मेडन ओवर सहित 5 विकेट लिए।

हालाँकि, लखनऊ को झटका लग सकता है क्योंकि मयंक यादव पेट में दर्द के कारण बाहर हो गए हैं। प्रबंधन उनकी फिटनेस को खतरे में डालने को लेकर सतर्क है और आगामी मैचों के लिए उनके कार्यभार को सावधानीपूर्वक प्रबंधित करने का विकल्प चुन रहा है।

डीसी के गेंदबाजों को अपने हाल के मैचों में बड़े स्कोर देने में कठिन समय का सामना करना पड़ा है। केकेआर के खिलाफ, उन्हें कड़ी टक्कर मिली, विपक्षी टीम ने 272 रन बनाए। इसी तरह, मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में, डीसी को संघर्ष करना पड़ा क्योंकि एमआई ने 234 रनों का लक्ष्य रखा था। पिछले मैच में अभिषेक पोरेल को नंबर 3 पर भेजना ऋषभ पंत की एक रणनीतिक गलती साबित हुई, क्योंकि जब लक्ष्य बड़ा था तो बल्लेबाज केवल 132 की स्ट्राइक रेट ही बना सका।

डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ के बीच डीसी की शुरुआती साझेदारी अच्छी चल रही थी। हालाँकि, मार्श की चोट के कारण, उन्हें अपने बल्लेबाजी संयोजन और एकादश में खिलाड़ियों का पुनर्मूल्यांकन करने की आवश्यकता होगी।

LSG PROBABLE 11
केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्विंटन डी कॉक, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान

DC PROBABLE 11
ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, अक्षर पटेल, अभिषेक पोरेल, झाय रिचर्डसन, खलील अहमद, ट्रिस्टन स्टब्स, एनरिक नॉर्टजे, ललित यादव, इशांत शर्मा

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

विकेटकीपर - केएल राहुल, डी कॉक, ऋषभ पंत, निकोलस पूरन
बल्लेबाज- डेविड वार्नर
ऑलराउंडर - अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या
गेंदबाज- रवि बिश्नोई, नवीन उल हक, खलील अहमद


Also read: 

RCB vs MI: Surya Kumar Yadav का सीजन 17 में दूसरा सबसे तेज 50 रन

RCB vs MI: अंपायर द्वारा नो बॉल देने से इनकार करने पर भड़केVirat Kohli

RCB vs MI: बुमराह की बॉलिंग से कार्तिक की बैटिंग तक का सफर

Hardik Pandya का सौतेला भाई करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

Latest Stories