BGT Trophy: मैथ्यू हेडन ने इन दोनों बल्लेबाजों को बताया सीरीज का मुखिया!

BGT Trophy: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन का मानना है कि इस सीरीज में स्टीव स्मिथ और विराट कोहली अपने-अपने टीम के लिए अहम भूमिका निभाएंगे। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
haydben

Steve Smith Virat Kohli

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। ये टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के नज़रिए से भी काफी अहम है क्यूंकि इस टूर्नामेंट के फाइनलिस्ट बनने के लिए इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना काफी जरुरी है।

वही ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हमेश सीरीज और मुकाबले काफी रोचक और मनोरंजक होते है। भारतीय टीम ने पिछले 2 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रलिया जाकर मात दी है और इसी कारण ऑस्ट्रलिया की टीम इस बार बदला लेने के लिए तैयार है।

BGT Trophy: इन खिलाड़ियों की होगी अहम भूमिका 

मैथ्यू हेडन ने अभी बातचीत के दौरान बताया कि इस बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में स्टीव स्मिथ और विराट कोहली का काफी अहम रोल होने वाला हैं। उनका मानना है कि दोनों ही खिलाड़ियों के लिए ये सीरीज काफी अहम होंगी और वो काफी बड़ा मार्क छोड़ेंगे। 

उन्होने अपने बयान में कहा "क्रिकेट गति का खेल है और मुझे यकीन है कि वे दो खिलाड़ी, अब अपने क्रिकेट करियर के आखिरी पन्नों पर आ रहे हैं, गर्मियों के दौरान परिदृश्य पर हावी होने के लिए बहुत उत्सुक होंगे।" उन्होंने आगे कहा "यही उनका स्वभाव है. वे इसे बहुत अलग तरीकों से, बहुत अलग शैलियों में करते हैं, लेकिन निश्चित रूप से वे वास्तव में ऑस्ट्रेलियाई गर्मियों की कुंजी हैं।

BGT Trophy: किसका पलड़ा है भारी?

उन्होंने बताया कि इस सीरीज में किसी भी टीम का पलड़ा भारी नही कह सकते है। दोनों ही कमाल की टीम है और ऑस्ट्रेलिया के पास भी घर का एडवांटेज नही होने वाला है। वही इस सीरीज में बल्लेबाज़ों का प्रदर्शन काफी अहम होगा और वे कैसे इन मुश्किल परिस्थितियों में अपने आप को ढाल पाते है।

 

 

READ MORE HERE: 

इस हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री को मिला Yuvraj Singh Biopic में हीरोइन का रोल? देखें शानदार तस्वीरें और वीडियो!

"उनके साथ मेरा रिश्ता...." भारतीय हेड कोच गौतम गंभीर के संग कैसे हैं Ravi Ashwin के रिश्ते!

Babar Azam का खराब फॉर्म जारी, बांग्लादेश के खिलाफ शून्य पर हुए आउट

PAK vs BAN 1st Test: पाकिस्तान ने पहले दिन बनाए 4 विकेट पर 158 रन!

Latest Stories