Mohammad Rizwan ने Virat Kohli की जमकर तारीफ़!

आयरलैंड बनाम पाकिस्तान सीरीज से 1-1 से बराबर करने के बाद मोहम्मद रिज़वान प्लेयर ऑफ़ थे मैच बने.  साथ में इसका श्रेय उन्होंने विराट कोहली की तारीफ करके दिया. 

author-image
By Vanshikha
New Update
rizwan virat kohli
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आयरलैंड बनाम पाकिस्तान सीरीज से 1-1 से बराबर करने के बाद मोहम्मद रिज़वान प्लेयर ऑफ़ थे मैच बने. साथ में इसका श्रेय उन्होंने विराट कोहली की तारीफ करके दिया.

Mohammad Rizwan's sharp 'average player' remark in response to matching Virat  Kohli's sensational T20I feat | Crickit

पाकिस्तान (Pakistan) ने रविवार को आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ खेले जा रहे टी20 सीरीज (T20 Series) मैच में सात विकेट से जीत अपने नाम कर 1-1 से बराबरी कर ली है और इस जीत के हीरो रहे पाकिस्तान के मोहम्मद रिज़वान उन्होंने अपने टीम के लिए 46 गेंदों में 75 रन की नाबाद पारी खेली और पाकिस्तान को 16.5  ओवरों  में जीत दिला दी पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) ने अपनी टीम को 194 रन का टारगेट सिर्फ 19 गेंदों में तीन विकेट के नुकसान पर भी ये लक्ष्य हासिल करने में कामयाब रहे. 

रिज़वान ने विराट कोहली की जमकर तारीफ़ 
और इस जीत के बाद पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान भारतीय स्टार बल्लेबाज़ किंग विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में बात कही जिसमें उन्होंने कहा "वो भारतीय किंग विराट कोहली की मैं बहुत इज़्ज़त करते है वहीं प्लेयर ऑफ़ द मैच रहेने के बाद रिज़वान ने जीत के बाद मैच पर बात कही और कहा रिज़वान उन्होंने विराट कोहली पहले सलाम किया फिर उनकी जमकर तारीफ की और उन्होंने ये भी कहा की अगर आप औसत को देखे तो आप एक ही खिलाड़ी का औसत है अगर आप ऐसे परिस्थिति और खेल के डिमांड को देखते हुए है और वो आपको बेहतर बनाएगा हमें विराट कोहली से बहुत कुछ चीज़े सीखनी चाहिए है मैं उनका सम्मान करता हूं."


READ MORE HERE: 

CSK vs RR: Chennai Super Kings के जीत के हीरो कौन कौन?
CSK vs RR: Ravindra Jadeja को "Obstructing The Field" आउट दिया गया
IPL Points Table: KKR प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने वाली बनी पहली टीम
Mumbai ने खेली खराब क्रिकेट – HARDIK PRESS CONFERENCE
Latest Stories