Mohammed Shami खेलेंगे रणजी ट्रॉफी, इस सीरीज के साथ करेंगे भारतीय टीम में वापसी!

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी भारत के लिए वापसी करने से पहले बंगाल की तरफ से एक रणजी ट्रॉफी मुकाबला खेलेंगे, साथ ही वे न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में वापसी कर सकते है। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
shami

Mohammed Shami

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार पेसर में से एक हैं, लेकिन वे पिछले कुछ महीनों से चोट के कारण क्रिकेट से दूर हैं। 2023 के विश्वकप के दौरान ही उन्होंने अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला था, जिसमें उनका प्रदर्शन कमाल का रहा था। 

इस टूर्नामेंट के दौरान उन्हें एंकल में चोट का सामना करना पड़ा था और उन्हें इस चोट की सर्जरी करानी पड़ गई थी। इसके बाद से ही मोहम्मद शमी क्रिकेट से दूर है और वापसी करने की तैयारी कर रहे है। उनके फिटनेस को ध्यान में रखते हुए उनपर अभी काफी काम किया जा रहा है। 

Mohammed Shami : कब होगी वापसी? 

मोहम्मद शमी अभी एनसीए में रिहैब कर रहे है। मोहम्मद शमी की वापसी के लिए बीसीसीआई अभी काफी सावधानी से काम कर रही हैं। वो नहीं चाहते है कि जल्दी वापसी कराने के चक्कर मे उनकी फिटनेस को कोई भी नुकसान हो। 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के हिसाब से शमी ने अभी ही गेंदबाज़ी शुरू की है। पहले उम्मीद लगाई जा रही थी कि वो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी कर सकते है लेकिन अब वो भारतीय टीम के लिए न्यू जीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेते हुए नज़र आएंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक वो न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे या तीसरे टेस्ट मुकाबले में वापसी करते हुए नज़र आने वाले है। वही वो इस से पहले बंगाल के लिए रणजी ट्रॉफी में भी एक मुकाबला खेलेंगे। वो बंगाल की तरफ से उत्तर प्रदेश के खिलाफ 11 अक्टूबर से शुरू हुए मुकाबले में खेलते हुए नजर आ सकते है।

 

 

READ MORE HERE :

इस हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री को मिला Yuvraj Singh Biopic में हीरोइन का रोल? देखें शानदार तस्वीरें और वीडियो!

"उनके साथ मेरा रिश्ता...." भारतीय हेड कोच गौतम गंभीर के संग कैसे हैं Ravi Ashwin के रिश्ते!

Babar Azam का खराब फॉर्म जारी, बांग्लादेश के खिलाफ शून्य पर हुए आउट

PAK vs BAN 1st Test: पाकिस्तान ने पहले दिन बनाए 4 विकेट पर 158 रन!

Latest Stories