Mohammed Shami का अपनी ‘बेबो’ के झलका प्यार, पत्नी से तलाक के इतने सालों बाद आई याद!

Mohammed Shami: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक भावुक पोस्ट को शेयर किया है, यह पोस्ट दरअसल उनके कलेजे के टुकड़े यानी उनकी ‘बेबो’ की है। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
mohammed shami daughter ayra shami birthday bebo post Instagram

mohammed shami daughter ayra shami birthday bebo post Instagram

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Mohammed Shami: टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन टीमों अपने टखने की चोट से रिकवर कर रहे हैं, इस बीच उनका एक वीडियो भी आया। जिसमें वह चोट से ठीक होने के बाद फिर से गेंदबाजी की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए। हालांकि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक भावुक पोस्ट को शेयर किया है, यह पोस्ट दरअसल उनके कलेजे के टुकड़े यानी उनकी ‘बेबो’ की है।

Mohammed Shami ने शेयर की अपनी बेबो की तस्वीरें

आपको बताते चलें कि मोहम्मद शमी अपने पेशेवर जीवन में जितने सफल हैं, उतने ही अपने व्यक्तिगत जीवन में वह फेल भी हैं। क्योंकि शादी के कुछ समय बाद उनकी पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी को तलाक दे दिया। तलाक के बाद इस मामले में ने कई सालों तक हर तरफ सुरक्षा बटोरी। तलाक के कारण शमी के क्रिकेट करियर पर भी काफी असर पड़ा। लेकिन इस तलाक की वजह से एक इंसान ऐसा था, जिसे सबसे ज्यादा पीड़ा हुई।

वह इंसान और कोई नहीं, बल्कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां की इकलौती बेटी आयर शमी है। आयर शमी 27 जुलाई 2024 को 9 साल की हो चुकी है और उनके जन्मदिन के मौके पर भारतीय क्रिकेटर ने अलग अंदाज में अपनी ‘बेबो’ को बर्थडे की बधाई दी। जी हां शमी अपनी बेटी को प्यार से ‘बेबो’ बुलाते हैं। जन्मदिन की तस्वीर क्रिकेटर ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से शेयर की। जिसमें उनकी बेटी बेहद क्यूट दिखाई दे रही है, यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिन्हें आप इस पोस्ट में भी देख सकते हैं:-

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी ने हसीन जहां के साथ 4 अप्रैल 2024 को शादी की थी। हालांकि 2018 में भारतीय तेज गेंदबाज पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश तथा घरेलू हिंसा जैसे कई खतरनाक आरोप के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई दी। इसके बाद यह मामला कोर्ट तक पहुंचा और उसके कुछ समय बाद दोनों के बीच तलाक हो गया। इस समय शमी की बेटी आयर अपनी मां के साथ रह रही है। यही कारण है कि मोहम्मद शमी अपनी बेटी को बेहद मिस करते हैं। उनका दर्द उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट से भी झलक रहा है।

 

 

READ MORE HERE :

‘शोहरत और ताकत के बाद विराट कोहली बहुत बदल गया’ Amit Mishra ने चीकू की खोली पोल!

वर्ल्ड चैंपियन Hardik Pandya का वडोदरा में हुआ भव्य स्वागत, देखें पूरा वीडियो

Yuvraj Singh ने अपनी ऑल-टाइम प्लेइंग 11 से एमएस को क्यों किया बाहर?

मुंबई इंडियंस को छोड़ अब Rohit Sharma राजस्थान रॉयल्स के लिए करेंगे कप्तानी! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

#Mohammed Shami # when will mohammed shami return
Latest Stories