'मुझे अब दर्द....' बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले Mohammed Shami ने अपने फिटनेस को लेकर दिया अपडेट

Mohammed Shami: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले भारत के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने खुद के फिटनेस को लेकर अपडेट साझा की है। उन्होंने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लेकर भी अपडेट दी है।

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Mohammed Shami

Mohammed Shami

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने यानीं की नवम्बर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। इस सीरीज से पहले मोहम्मद शमी के फिर्त्नेस को लेकर अटकले लगाईं जा रही है। इसी बीच मोहम्मद शमी ने खुद 21 अक्टूबर को अपने फिटनेस के बारे में अपडेट साझा किया गया है।

मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मुकाबलें के बाद नेट में गेंदबाज़ी की थी और वें फिट नजर आ रहे  थे। उनकी ये विडियो तब सामने आई थी जब कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया कि उनके घुटने में सुजन है और इसी कारण वें पूरे तरीके से फिट नहीं है।

Mohammed Shami ने क्या कहा?

मोहम्मद शमी ने पिटीआई से बातचीत के दौरान उन्होंने एक इवेंट में बयान दिया कि “मैं कल गेंदबाज़ी से बहुत खुश हूँ। मैं इस से ओःले हाफ रनअप से गेंदबाज़ी कर रहा था क्योंकि मैं ज्यादा लोड नहीं लेना चाहता था। लेकिन कल मैंने पूरी ताकत से गेंदबाज़ी करने का फैसला किया और 100 प्रतिशत गेंदबाज़ी की।

उन्होंने आगे बताया कि परिणाम अच्छा रहा। मैं 100 प्रतिशत दर्द मुक्त हूँ। हर कोई लंबे समय से सोच रहा था कि क्या मैं ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए खेल पाउँगा, लेकिन इसमें अभी भी कुछ समय है। इस बार में मैं अभी अधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कह सकता हूँ।

Border Gavaskar Trophy :

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच नवंबर महीने से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी। दोनों ही टीमों के लिए ये सीरीज काफी अहम है। इस बार दोनों ही टीमों के बीच पहली बार 5 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जायेगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के नज़रिए से ये सीरीज काफी अहम है। भारत को अभी भी फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए 4 मुकाबलें जीतने की जरुरत है। वहीं ऑस्ट्रेलिया भी अभी दूसरे पायदान पर है और वें भी फाइनल के लिए क्वालीफाई करने की प्रबल दावेदार माने जा रहे है।

 

READ MORE HERE: 

"उन्होंने आज तो...." Virat Kohli को लेकर ये क्या कह दिया रचिन रविंद्र ने, जानिए पूरा मामला

Hardik Pandya ने स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक Sushant Mehta को तोहफे में दी अपनी साइन वाली जर्सी, देखें वीडियो

PAK vs ENG: इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में हराने के बाद किस पायदान पर आ पहुंचा पाकिस्तान? देखें WTC अंक तालिका

AUSW vs SAW: साउथ अफ्रीका ने सेमी-फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर रचा इतिहास, फाइनल में बनाई जगह

 

Latest Stories