MS Dhoni के जन्मदिन पर पत्नी साक्षी धोनी का सरप्राइज गिफ्ट, देखें वीडियो

MS Dhoni 43rd Birthday: एमएस धोनी ने एक खास केक के साथ अपना 43वां जन्मदिन मनाया। उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने उनके केक कट जश्न का वीडियो साझा किया। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
MS Dhoni 43rd Birthday

MS Dhoni 43rd Birthday

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

MS Dhoni 43rd Birthday: दिग्गज एमएस धोनी ने रविवार (07 जुलाई 2024) को एक खास केक के साथ अपना 43वां जन्मदिन मनाया। धोनी वर्तमान में मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने अपने खास दिन को मनाने के लिए अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ कुछ समय अकेले बिताया। इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 सीज़न में खेलने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni) खेल से छुट्टी का मजा ले रहे हैं। यूरोप की यात्रा करने और एक नया पेट डॉग गोद लेने के बाद, धोनी लगातार घूमते दिखाई दिए और रिटायरमेंट के बाद अपने जीवन के सबसे बेहतरीन पलों का आनंद ले रहे हैं।

MS Dhoni 43rd Birthday

आपको बताते चलें कि भारत के दिग्गज कप्तान का वीडियो मुंबई में उनके करीबी दोस्तों ने बनाया है, जिसमें उन्हें अपनी पत्नी के साथ केक खाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने और साक्षी ने केक काटा और इस बार सादगी से केक काटा। सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) और साक्षी ने साथ में केक काटा। उन्होंने एक-दूसरे को केक का टुकड़ा खिलाया और उनके साथ उनका कुत्ता भी था।

अवगत करवा दें कि एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपने कुत्ते को भी केक का एक टुकड़ा खिलाया, जबकि इस दौरान कपल अपने करीबी लोगों से घिरा हुआ था। साक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें उनकी साथ में तस्वीरें थीं। तस्वीरों में कुछ खास कैंडिल पल और पिछले कुछ सालों में दोनों के बीच एक-दूसरे के लिए प्यार झलक रहा था। साक्षी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमारे 15वें साल की शुरुआत!"

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 सीजन में अपने बेहतरीन बल्लेबाजी प्रदर्शन से सालों पीछे लौट आए। चालीस की उम्र पार करने के बावजूद भी एमएस धोनी ने अपने बेहतरीन पावर हिटिंग कौशल का प्रदर्शन किया है, जो उनके समय की याद दिलाता है, जिससे फैंस में पुरानी यादें और उत्साह पैदा होता है।

 

 

READ MORE HERE :

‘मैं आखिर तक रहता तो मैच जीता देता...’ शर्मनाक हार के Shubman Gill का बेतुका बयान!

IND vs ZIM Match Highlights: वर्ल्ड चैंपियन टीम को जिम्बाब्वे ने 13 रनों से दी शिकस्त

हरारे में Ravi Bishnoi का जलवा, पहले मैच में किया बड़ा कारनामा!

जिम्बाब्वे के खिलाफ Shubman Gill ने चली गहरी चाल, पहले मैच में 3 खिलाड़ियों का करवा डेब्यू

Latest Stories