19 वर्षीय Musheer Khan ने सभी दिग्गजों को पछाड़ा, दलीप ट्रॉफी में खेली अद्भुत पारी

Musheer Khan: इंडिया ए के खिलाफ दलीप ट्रॉफी के पहले मुकाबले 19 वर्षीय मुशीर खान ने शानदार बल्लेबाज़ी की है। अपने डेब्यू मैच में उन्होंने 181 रन बनाए। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Musheer Khan

Musheer Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत में टेस्ट सीजन की शरूआत हो चुकी है। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अभी भारतीय टीम के काफी सारे स्टार खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में हिस्सा ले रहे है। दलीप ट्रॉफी का पहला मुकाबला इंडिया ए बनाम इंडिया बी और इंडिया सी बनाम इंडिया डी के बीच खेला जा रहा है।

दोनों ही मुकाबलों में गेंदबाजों का पलड़ा भारी रहा है और गेंदबाजों ने अपनी कहर वरपाई है। बल्लेबाज़ पहले दिन गेंदबाजों से परेशान होते हुए नज़र आए थे और काफी सारे स्टार बल्लेबाज़ भी कल फ्लॉप हुए थे। हालांकि इसी बीच युवा बल्लेबाज़ मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी के पहले मुकाबले में शानदार बल्लेबाज़ी की है। 

Musheer Khan ने दलीप ट्रॉफी में खेली शानदार पारी

मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी के पहले मुकाबले के बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस मैच के पहले ही दिन उन्होंने शतक जड़कर सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया था। इस मैच में उन्होंने मुश्किल परिस्तिथि में काफी शानदार बलेल्बाज़ी की है। इस मैच में जहाँ किसी भी बल्लेबाज़ को शरूआत नहीं मिल रही थी वहीँ इस युवा 19 वर्ष के बल्लेबाज़ ने एक विशाल पारी खेली है। 

इंडिया ए के खिलाफ इस पहले मुकाबले में मुशीर खान ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 181 रनों की विशाल पारी खेली है। उनकी इस पारी में 16 चौके और 5 छक्के शामिल थे। अपनी इस पारी के दौरान कुलदीप यादव, आवेश खान जैसे गेंदबाजों को वें काफी आसानी से खेल रहे थे। 

Musheer Khan का परिचय

मुशीर खान आने वाले समय में एक स्टार खिलाड़ी बनकर उभर सकते है। उन्की उम्र अभी सिर्फ 19 वर्ष है जहाँ ये उनका 7वां ही फर्स्ट क्लास मुकाबला खेला था। अभी तक के इस छोटे से करियर में उन्होंने रणजी ट्रॉफी के क्वाटरफाइनल में दोहरा शतक, सेमीफाइनल में अर्धशतक और फाइनल में शतक जड़ा हैं। इसके अलावा अभी दलीप ट्रॉफी के पहले ही मुकाबले में उन्होंने विशालकाय शतक जड़ा है। उनकी बल्लेबाज़ी की अभी काफी ज्यादा तारीफ हो रही है।  

 

READ MORE HERE: 

ऋषभ पंत का धाकड़ कैच लेते हुए Shubman Gill हुए चोटिल, जानिए चोट के बाद क्या हुआ? वीडियो वायरल

Axar Patel ने ठोके 86 रन, फिर भी श्रेयस अय्यर की टीम 164 रनों पर हुई ऑल आउट

Ravindra Jadeja की हुई राजनीति में एंट्री, बीजेपी में हुए शामिल

PAK vs ENG: शर्मनाक हार के बाद के अब इंग्लैंड के खिलाफ घर में नहीं खेलेगा पाकिस्तान


Latest Stories