Mushfiqur Rahim ने पाकिस्तान की लगा दी लंका! वर्ल्ड क्लास बॉलिंग के सामने मैच को अपनी तरफ़ पलटा

Mushfiqur Rahim: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में मुशफिकर रहीम ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 191 रन बनाकार बांग्लादेश को लीड दिलवा दी थी। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
mushfiqur rahim

mushfiqur rahim

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बांग्लादेश क्रिकेट टीम अभी पाकिस्तान के दौरे पर गए हैं। इन दोनों ही टीमों के बीच अभी पहला टेस्ट मुकाबला रावलपिंडी के मैदान में खेला जा रहा है। बांग्लादेश की टीम ने पिछंडे के बाद शानदार वापसी की है और पाकिस्तान को ही दबाब में डाल दिया है। बांग्लादेश के पास ही अभी पहला टेस्ट मुकाबला जीतने का काफी अच्छा मौक़ा है। 

पहली पारी में पाकिस्तान ने एक काफी बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया था, लेकिन बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने काफी अच्छी बल्लेबाज़ी की है और पाकिस्तान के खिलाफ ही लीड हासिल कर ली। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहली पारी में बांग्लादेश को लीड दिलाने में मुशफिकर रहीम का काफी बड़ा हाथ था। 

Mushfiqur Rahim ने खेली शानदार पारी

इस मुकाबले में मुशफिकर रहीम ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए बांग्लादेश के लिए एक बड़ा स्कोर किया हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुशफिकर रहीम ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में अपना पहला शतक जड़ा था वही वो अपने दोहरे शतक से कुछ ही रनों से चुक गए थे।

इस मुकाबले में मुशफिकर रहीम ने 191 रनों की पारी खेली हैं जहाँ उनकी इस पारी में 22 चौके और 1 छक्का शामिल था। उन्होंने मेहंदी हसन मिराज़ के साथ 8वें विकेट के लिए रिकॉर्ड ब्रेकिंग साझेदारी की थी। मेहंदी हसन ने इस मुकाबले में 77 रनों की पारी खेली हैं।

मुशफिकर रहीम ने इस मुकाबले में काफी अच्छी बल्लेबाज़ी की हैं और वो काफी अच्छे फॉर्म में भी नज़र आ रहे थे। इसी कारण उनकी अभी काफी ज्यादा तारीफ भी हो रही हैं क्यूंकि इतने दबाब में इस तरीके की पारी खेलना काफी ज्यादा मुश्किल होता हैं।

बंगलदेश जीत सकता है ये मुकाबला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बांग्लादेश ने पहली पारी लीड हासिल कर ली थी। बांग्लादेश के पास अभी लीड है और वो कोशिश कर सकते हैं कि पाकिस्तान को उस लीड के अन्दर ही आउट कर दे या अगर वो थोड़ा से लीड लेते भी  है तो उसे आसानी से इस लक्ष्य को हासिल करले।  

 

READ MORE HERE :

IPL 2025 की सबसे बड़ी खबर! केकेआर और एमआई श्रेयस अय्यर तथा सूर्यकुमार यादव के बीच करेंगे हेराफेरी?

आईसीसी टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा औसत वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में Shikhar Dhawan का नाम सबसे ऊपर

PAK vs BAN: चौथे दिन बांग्लादेश ने हासिल की तगड़ी बढ़त, देखें दिन की पूरी हाईलाइट्स

'सचिन-धोनी के समान ही हैं विराट और रोहित, बदलाव नामुमकिन' Kapil Dev ने दिया बड़ा बयान

Latest Stories