तलाक के बाद पहली बार अपने बेटे Agastya से मिले Hardik Pandya, पिता-पुत्र की जोड़ी का प्यारा सा वीडियो हुआ वायरल

Hardik Pandya with son Agastya VIDEO: स्टार इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी पूर्व पत्नी अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद पहली बार अपने बेटे अगस्त्य से फिर मिले। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Natasa Stankovic Hardik Pandya with son Agastya VIDEO and Photos on Instagram

Natasa Stankovic Hardik Pandya with son Agastya VIDEO and Photos on Instagram

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hardik Pandya with son Agastya VIDEO: स्टार इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी पूर्व पत्नी अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद पहली बार अपने बेटे अगस्त्य से फिर मिले। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें अगस्त्य और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के बेटे अपने पालतू कुत्तों के साथ हैं। यह तस्वीर हार्दिक के होम जिम की है और उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, "हैप्पीनेस"। हार्दिक और अगस्त्य के अलग होने के बाद यह पहली बार था, जब पिता-पुत्र की जोड़ी को एक साथ देखा गया। तलाक के बाद नताशा अपने बेटे के साथ सर्बिया वापस चली गईं। नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ हाल ही में अलग होने के कुछ महीनों बाद मुंबई लौटी हैं।

Hardik Pandya with son Agastya VIDEO and Photos on Instagram

आपको बताते चलें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की थी। महीनों की अटकलों के बाद हार्दिक ने गुरुवार (18 जुलाई 2024) को अपने फैसले की घोषणा की। पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम चैनल के ज़रिए अपने पूर्व साथी के साथ एक संयुक्त बयान में अपने फ़ैसले की घोषणा की। हालांकि मुंबई पहुँचने के बाद भी हार्दिक और अगस्त्य का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ इन्जॉय करते हुए दिखाई दिए थे:-

इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 सीज़न से ही अटकलें लगाई जा रही थींजब एक रेडिट पोस्ट ने बताया था कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम चैनल से अपनी व्यक्तिगत तस्वीरें हटा दी हैं। उस समय, नताशा ने अपनी प्रोफ़ाइल से हार्दिक का नाम भी हटा दिया था। बयान में पूर्व जोड़े ने खुलासा किया कि वे आपसी सहमति से अलग हो गए हैं और वे अपने बेटे अगस्त्य का सह-पालन करेंगे।

तब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए कहा, “4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फ़ैसला किया है। हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है। यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था। क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया, हमने साथ मिलकर काम किया। हमें अगस्त्य का आशीर्वाद मिला है, जो हम दोनों के जीवन का केंद्र बना रहेगा और हम सह-पालक बनकर यह सुनिश्चित करेंगे कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं। हम ईमानदारी से आपके समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं ताकि इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान की जा सके।”

 

 

READ MORE HERE :

R Ashwin ने प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब पाकर क्यों किया जडेजा का धन्यवाद? बयान हो रहा वायरल

चेन्नई में भारत की जीत के बाद Rishabh Pant ने बताया अपनी शानदार बल्लेबाजी का सीक्रेट

IND vs BAN 1st Test Match Highlights: बल्लेबाजी के बाद अश्विन-जडेजा ने गेंद से बांग्लादेश को घुमाया, टीम इंडिया ने 280 रन से जीता पहला टेस्ट!

ICC के सबसे यंग चेयरमैन Jay Shah का जन्मदिन आज, जानिए उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी सारी बातें!

Latest Stories