विराट कोहली से लड़ाई पर Naveen UL Haq ने फिर किया बड़ा खुलासा!

Naveen UL Haq: आईपीएल 2023 के एक मुकाबले के दौरान नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच गहमा गहमी देखी जा सकती थी। इसके बाद इस बारे में काफी चर्चा हुई थी। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Naveen UL Haq

Naveen UL Haq: भारतीय क्रिकेट टीम एक स्टार खिलाड़ी विराट कोहली अभी ब्रेक पर है जहाँ टी20 विश्वकप 2024 में जीत के बाद वो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है। हालाँकि वो पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए है क्यूंकि भारत के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने उनके ऊपर काफी इल्जाम लगाए है। 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अमित मिश्रा ने काफी सारी चीजो को लेकर खुलासा किया वही  अपनी बाते और विचार भी प्रकट की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने इसी इंटरव्यू के दौरान बताया कि विराट कोहली लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाड़ियों को मुकाबले के दौरान गाली दे रहे थे। 

Naveen UL Haq और विराट कोहली में हुई थी भिडंत

आईपीएल 2023 के रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु बनाम लखनऊ सुपर जायन्ट्स के मुकाबले में हमे मैदान पर ही भीषण भिडंत देखने को मिली थी। इस मुकाबले के दौरान नवीन उल हक (Naveen UL Haq) और विराट कोहली के बीच गहमा गहमी देखी जा सकती थी। इसके बाद उस समय लखनऊ के मेंन्टर रहे गौतम गंभीर भी विराट कोहली से भीड़ गए थे। 

अमित मिश्रा ने बताया कि मुकाबले के दौरान विराट कोहली लखनऊ की खिलाड़ियों को गालिया दे रहे थे और कुछ कुछ बोल रहे थे जो बाकी लोगो को पसंद नही आ रहा था। इसी कारण मुकाबले के बाद नवीन उल हक को वो चीज पसंद नही आई और बात इस तरीके से आगे बढ़ गयी।

Naveen UL Haq और विराट कोहली में होगयी थी दोस्ती :

इसके घंटा के बाद काफी आलोचना हुई थी लेकिन बाद में विराट कोहली और नवीन उल हक (Naveen UL Haq) में दोस्ती हो गयी थी। आईसीसी विश्वकप 2023 के मुकाबले के दौरान दोनों ने एक दुसरे से हाथ भी मिलाए थे वही गले भी लगे थे जिसके बाद ये साफ़ होगया था कि उस बात को दोनों ही खिलाड़ी भूल कर आगे बढ़ गए है। वही गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच भी आईपीएल 2024 के दौरान भाईचारा देखने को मिला था। 

अमित मिश्रा के इल्जाम पर क्या कहा बोले Naveen UL Haq

अमित मिश्रा के बयान के बाद वापिस से वो मामले चर्चा का विषय बन गया है जहाँ सारे ही फैन्स इसके बारे में बात कर रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी नवीन उल हक (Naveen UL Haq) मेजर लीग क्रिकेट में टेक्सेस सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा और उन्होंने इस मामले में अपना बयान दिया है। 

उन्होंने अपने बयान में कहा “वह मैच के दौरान सिर्फ गर्मा-गर्मी में होगया था और इसमें कुछ भी व्यक्तिगत नहीं था। मैं और विराट कोहली दोनों ही उस मामले को भूल गए हैं और वनडे विश्व कप में, हमने उस चीज को समाप्त करते हुए गले मिले और हम उससे आगे बढ़ गए लेकिन आजकल सोशल मीडिया इन चीज़ों को चालू ही रखता है।” 

 

बीसीसीआई ने Gautam Gambhir सुझाव वाले स्टाफ मेम्बर के 5 नामों को किया रिजेक्ट!

Mohammed Shami की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट, इस दिन से लाइव एक्शन में दिखेंगे तेज गेंदबाज!

बीसीसीआई ने हार्दिक के साथ किया खेला, Suryakumar Yadav को चुना 2026 के टी20 वर्ल्ड कप तक भारत का कप्तान!

Yuvraj Singh ने अपनी ऑल-टाइम प्लेइंग 11 से एमएस को क्यों किया बाहर?

 

Latest Stories