2025 के आईपीएल में कौन होगा लखनऊ की टीम का कोच? मालिक Sanjiv Goenka ने दिया क्लियर जवाब

Sanjiv Goenka: इंडियन प्रीमियर लीग फ्रैंचाइज़ी लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने इस बात की पुष्टि करके सभी अफवाहों को खत्म कर दिया है। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Owner Sanjiv Goenka confirms Justin Langer will continue as LSG coach

Owner Sanjiv Goenka confirms Justin Langer will continue as LSG coach

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sanjiv Goenka: इंडियन प्रीमियर लीग फ्रैंचाइज़ी एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका ने इस बात की पुष्टि करके सभी अफवाहों को खत्म कर दिया है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर टूर्नामेंट के आगामी सीजन में अपनी टीम के मुख्य कोच के रूप में अपनी भूमिका जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एलएसजी के लिए आईपीएल 2024 में उथल-पुथल के बाद इस बात को लेकर अटकलें बढ़ गई हैं कि क्या लैंगर अगले साल फ्रैंचाइज़ी में अपनी भूमिका निभाएंगे। संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) के हालिया शब्दों ने लैंगर को एलएसजी में उनके कर्तव्यों से मुक्त किए जाने की संभावनाओं को खारिज कर दिया है।

Sanjiv Goenka confirms Justin Langer will LSG Coach

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एलएसजी के कप्तान केएल राहुल सहित संभावित खिलाड़ियों को बनाए रखने के बारे में कुछ अटकलों के बाद संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) ने आखिरकार इस पर सफाई दी है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को फ्रेंचाइजी का नया मेंटर बनाए जाने के खुलासे के दौरान गोयनका ने खुलासा किया कि एलएसजी कोचिंग स्टाफ के शीर्ष नाम आईपीएल के आगामी सीजन में टीम के साथ बने रहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) ने कहा, “कोई नहीं जानता कि क्या होगा। निश्चित रूप से कोच (जस्टिन लैंगर) बने रहेंगे। लांस क्लूसनर (सहायक कोच), जोंटी रोड्स (फील्डिंग कोच) भी बने रहेंगे। हम मोर्ने मोर्कल और गौतम गंभीर के लिए बहुत खुश हैं, बहुत खुश हैं कि वे राष्ट्रीय टीम में शामिल हुए हैं।”

गौरतलब है कि 2022 में फ्रैंचाइज़ी लीग में शामिल होने के बाद से लखनऊ सुपर जायंट्स उस वर्ष के आईपीएल प्ले-ऑफ़ चरणों और आईपीएल 2023 के लिए क्वालीफाई कर चुका है और केवल 2024 में अंतिम चार में जगह बनाने से चूक गया। हालांकि इस दौरान टीम के स्टार मेंटर गौतम गंभीर केकेआर में चले गए। लेकिन एक सफल कार्यकाल के बाद उन्हें भारतीय राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के रूप में पदोन्नति मिली। वहीं अब 28 अगस्त 2024 को एलएसजी ने गंभीर के उचित प्रतिस्थापन के रूप में जहीर खान को साइन किया। जिससे चीजें और भी आसान की जा सके।

 

 

READ MORE HERE :

गौतम गंभीर की जगह Zaheer Khan बने एलएसजी के नए मेंटर, अब बदलेगी लखनऊ की किस्मत?

क्या KL Rahul पर अभी भी स्पष्ट नहीं संजीव गोयनका? कहा ‘मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता...'

इन सब दिग्गजों ने दी Jay Shah को बधाई, यहाँ देखें पूरी लिस्ट! सूची में आपके सभी फेवरेट स्टार्स शामिल

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह ने Jay Shah को दी खास अंदाज में बधाई, कह दी मन की बात!

Latest Stories