PAK vs BAN: तीसरे दिन की समाप्ति के बाद बांग्लादेश ने की वापसी, देखें पूरे दिन की जानकारी

PAK vs BAN: लिटन दास की शतक की मदद से बांग्लादेश ने दुसरे टेस्ट मुकाबले में कमाल की वापसी कर ली है। दुसरा टेस्ट मुकाबला अभी बराबरी पर खडा है। (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
PAK vs BAN

PAK vs BAN

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी के मैदान में दुसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। तीसरे दिन की समाप्ति के बाद बांग्लादेश की टीम ने एक बार फिर पाकिस्तान के खिलाफ वापसी करली हैं और इस मुकाबले को बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है। 

रावलपिंडी में खेले जा रहे इस दुसरे टेस्ट मुकाबले के तीसरे स=दिन के स्टंप होने के बाद पाकिस्तान की टीम 9 रन पर 2 विकेट गवा चुकी हहैं और उनके पास मात्र 21 रनों की ही लीड हैं। इसी कारण ये मुकाबला अभी बराबरी पर आकर खडा हो गया है। 

PAK vs BAN: ऐसा रहा तीसरे दिन का हाल

तीसरे दिन के खेल के बारे में बात की जाए तो तीसरे दिन की शरूआत बांग्लादेश के लिए अच्छी नही रही थी। दुसरे दिन के अंत तक बांग्लादेश ने 10 रनों पर शून्य विकेट गवाए थे लेकिन तीसरे दिन पाकिस्तानी गेंदबाजों ने कहर बरसा दिया था और बांग्लादेश ने मात्र 26 ही रनों पर 6 विकेट गवा दिए थे।

इसी कारण लग रहा था कि पाकिस्तान के पास अच्छी लीड आ जाएगी लेकिन बांग्लादेश की तरफ से आज लिटन दास ने कमाल की बल्लेबाज़ी की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज लिटन दास ने अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक जड़ा था। इसी कारण बांग्लादेश की टीम लीड को काफी कम कर पाई थी। कमाल की वापसी करते हुए बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में 264 रनों पर ही  सिमट गई थी।

लिटन दास बने बांग्लादेश के हीरो

इस दुसरे टेस्ट मुकाबले में लिटन दास बांग्लादेश के लिए हीरो बनकर निकले हैं। उन्होंने इस मुकाबले में 228 गेंदों में 13 चौके और 4 छक्को की मदद से 138 रनों की पारी खेली हैं। उनकी इस शतकीय पारी के कारण ही बांग्लादेश काफी अच्छे स्तिथि में मौजूद हैं। पाकिस्तान की तरफ से वही खुर्रम शहजाद ने कमाल की गेंदबाज़ी की थी और उन्होंने 6 विकेट चटकाए थे।

 

 

READ MORE HERE: 

सचिन तेंदुलकर का महा-रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हैं Joe Root ? खुद दिया ये बड़ा बयान

Joe Root ने शतकों के मामले में सभी दिग्गज बल्लेबाजों को छोड़ा पीछे, रूट से कोसों दूर हैं विराट कोहली!

Durand Cup Final Highlights: नॉर्थईस्ट ने जीता अपना पहला खिताब, फाइनल में मोहन बागान को चटाई धूल

'अफ्रीका ने फिर से चोक...' Jhonty Rhodes ने बताई साउथ अफ्रीका की फाइनल में हार की वजह

Latest Stories