पाकिस्तान पर विजय प्राप्त कर बांग्लादेशी कप्तान Najmul Shanto ने अगली सीरीज के लिए भारत को दी ये चैतावनी!

Najmul Shanto STATEMENT on India Test Series: पहली बार बांग्लादेश ने पाकिस्तान पर टेस्ट सीरीज जीत का स्वाद चखा है, रावलपिंडी में दूसरे टेस्ट में मेजबान टीम को 6 विकेट से हराकर सीरीज 2-0 से अपने नाम की। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
PAK Vs BAN Bangladeshi Najmul Shanto STATEMENT on India Test Series after defeating pakistan

PAK Vs BAN Bangladeshi Najmul Shanto STATEMENT on India Test Series after defeating pakistan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Najmul Shanto STATEMENT on India Test Series: पहली बार बांग्लादेश ने पाकिस्तान पर टेस्ट सीरीज जीत का स्वाद चखा है, रावलपिंडी में दूसरे टेस्ट में मेजबान टीम को 6 विकेट से हराकर सीरीज 2-0 से अपने नाम की। यहां तक ​​कि क्रिकेट के सबसे कट्टर समर्थकों ने भी पाकिस्तान के लिए दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज से पहले इस परिणाम की उम्मीद नहीं की होगी, क्योंकि टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में उन्होंने कभी भी बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ हार का सामना नहीं किया था। हालांकि इस जीत के बाद बांग्लादेशी कप्तान नजमुल शांतो (Najmul Shanto) ने भारत को लेकर बड़ा बयान जारी कर दिया है।

Najmul Shanto STATEMENT on India Test Series

आपको बताते चलें कि पाकिस्तान को 2-0 से सीरीज में मात देकर बांग्लादेशी कप्तान नजमुल शांतो (Najmul Shanto) ने कहा, “यह जी हमारे लिए बहुत मायने रखता है, इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मैं वाकई बहुत खुश हूं। हम यहां जीतना चाहते थे और जिस तरह से सभी ने अपना काम किया, उससे बहुत खुश हूं। बहुत प्रभावशाली, हमारे तेज गेंदबाजों की कार्यशैली शानदार थी और इसी वजह से हमें यह नतीजा मिला।”

उन्होंने आगे कहा, “हर कोई अपने प्रति ईमानदार है और वे जीतना चाहते हैं, मुझे उम्मीद है कि वे ऐसा ही करते रहेंगे। जॉय चोट के कारण मैच से बाहर हो गए और पहले टेस्ट में शादमान ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह शानदार थी। और इस टेस्ट में जाकिर ने भी सकारात्मक प्रदर्शन किया और हमें गति दी। अगली सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है और इस जीत से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है।”

नजमुल शांतो (Najmul Shanto) ने भारत को लेकर कहा, “हमारे पास मुशी और शाकिब के रूप में बहुत अनुभव है, और वे भारत में महत्वपूर्ण होंगे। जिस तरह से उन्होंने (मिराज के बारे में) इन परिस्थितियों में गेंदबाजी की और 5 विकेट लिए, वह बहुत प्रभावशाली है। और उम्मीद है कि वह भारत के खिलाफ भी ऐसा ही कर पाएंगे। सभी ने योगदान दिया है, खासकर उन लोगों ने जिन्हें मौके नहीं मिल रहे थे। 4 खिलाड़ी जो 11 में नहीं थे, लेकिन मैदान में टीम की मदद कर रहे थे। वह बहुत प्रभावशाली था। मुझे उम्मीद है कि यह संस्कृति जारी रहेगी। पार्टी मैनेजर का फैसला है, हमें यात्रा भी करनी है, लेकिन हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे!”

 

 

READ MORE HERE :

बाबर आजम ने फिर कर दिया 'Ghante ka King' वाला कारनामा, फ्लॉप शॉ जारी रखने पर फैंस ने रगड़ दिया!

Mohammed Shami Birthday: भारत के 'लाला' को सलाम! घरेलू दिक्कतों के बाद भी देश के कर दिया ये कारनामा

India at Paris: भारत ने एक ही दिन में 8 पदक जीतकर रच दिया इतिहास, पदक तालिका में लगाई लंबी छलांग!

Sumit Antil ने रचा इतिहास, भाला फेंक में भारत के लिए जीता गोल्ड मेडल

Latest Stories