PAK vs BAN: चौथे दिन बांग्लादेश ने हासिल की तगड़ी बढ़त, देखें दिन की पूरी हाईलाइट्स

PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन की समाप्ति के बाद बांग्लादेश ने इस मैच में बेहद ही आवश्यक लीड हासिल कर ली है। (cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Pak vs ban

PAK vs BAN

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला रावपिंडी के मैदान में खेला जा रहा हैं। इस टेस्ट मुकाबले के चौथे दिन की समाप्ति के बाद बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ लीड हासिल कर ली हैं और इस मुकाबले में वो पाकिस्तान के आगे आ चुके हैं। 

PAK vs BAN: ऐसा रहा चौथे दिन का हाल

पाकिस्तान ने पहली पारी में एक विशालकाय स्कोर खड़ा किया था। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 6 विकेट खो कर 448 रन बना दिए थे। हालांकि चौथे बांग्लादेश ने कमाल की बल्लेबाजी की हैं और इस मुकाबले में अब बढ़त हासिल कर ली हैं। 

चौथे दिन बांग्लादेश ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए 565 रन बना डाले थे। इसी कारण बांग्लादेश के पास पहली पारी में 117 रनो की लीड आगई थी। दिन समाप्त होने तक उन्होंने पाकिस्तान की एक विकेट भी चटका दी है और अभी भी उनके पास 94 रनो की लीड मौजूद हैं। 

Mushfiqur Rahim बने बांग्लादेश के हीरो

इस मुकाबले में मुशफिकुर रहीम बांग्लादेश के लिए हीरोबनकर उभरे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ पहला शतक जड़ा है वही मात्र 9 रनो से अपने दोहरे शतक से चूक गए थे। हालांकि 7वें विकेट की उनकी मेंहदी हसन की रिकॉर्ड ब्रेकिंग साझेदारी के कारण बांग्लादेश पहली पारी में लीड ले पाया हैं।

उंन्होने इस पारी में 341 गेंदों में 191 रन बनाए थे जिसमें चौके और एक छक्का शामिल था। इसके अलावा बांग्लादेश की तरफ से इस मुकाबले की पहली पारी में शादमान इस्लाम ने 93 रनो की, मोमिनुल ने 50 रनो की, मेहंदी हसन ने 77 और लिटन दास ने 56 रनो की पारी खेली हैं। 

 

 

READ MORE HERE: 

Neeraj Chopra की नेट वर्थ जानकार उड़ जाएंगे आपके होश, इन गाड़ियों का है कलेक्शन

अरे ये क्या देख लिया...’ एक ही मैच में 3-3 Super Over, कमजोर दिल वाले ना देखें आखरी 6 गेंदें!

पाकिस्तान में मैच खेलते हुए Shakib Al Hasan पर कानूनी मुकद्दमा हुआ दर्ज!

PAK vs BAN: तीसरे दिन बांग्लादेश की शानदार वापसी, देखें खेल के तीसरे दिन की हाइलाइट्स

 

Latest Stories