Litton Das ने बचा ली बांग्लादेश की इज्जत, ठोका अपना चौथा अंतर्राष्ट्रीय शतक

Litton Das: पाकिस्तान के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में लिटन दास ने अपने टेस्ट कैरियर का चौथा शतक जड़ा हैं। एक समय 26 पर 6 विकेट गवा चुका था बंगलादेश (Cricket)

author-image
By Priyanshu Kumar
New Update
Litton Das

Litton Das

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बांग्लादेश के लिटन दास ने निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में शानदार पारी खेली है। उन्होंने दूसरे टेस्ट मुकाबले की पहली पारी में एक बेहतरीन शतक जड़कर बांग्लादेश की टीम को परेशानी से निकाला है।

लिटन दास ने शतक जड़कर एक बार फिर बांग्लादेश को इस सीरीज में पाकिस्तान के खिलाफ वापसी करते हुए अच्छी स्तिथि में लाकर खड़ा कर दिया हैं। इस खबर को लिखे जाने तक बांग्लादेश ने 8 विकेट खो कर 218 रन बना लिए हैं और लिटन दास अभी भी बल्लेबाज़ी कर रहे है।

Litton Das ने खेली शानदार पारी

दूसरे टेस्ट मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 274 रन बना डाले थे। इसके जवाब में बंगलादेश की शरूआत अच्छी नहीं रही थी जहां बांग्लादेश की टीम ने मात्र 26 ही रनो में 6 विकेट गवा दिए थे और वो काफी दबाब में थे।

हालांकि उनके निचले क्रम के बल्लेबाज लिटन दास ने उम्मीद नही छोड़ी और बाली टेल एंडर के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए अपने टेस्ट कैरियर का चौथा शतक जड़ दिया हैं। उन्होंने अपनी शतकीय पारी में 11 चौके और 2 छक्का लगाया हैं और वो काफी अच्छे तरीके से बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।

बांग्लादेश रचेगी इतिहास?

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने कमाल की वापसी करते हुए पाकिस्तान को टेस्ट क्रिकेट में पहली बार मात दे दिया था। इस बार भी बांग्लादेश की टीम ने अच्छी वापसी की हैं और वो लगभग पाकिस्तान की लीड को समाप्त करने वाले हैं। इस बार भी अगर बंगलादेश के गेंदबाज़ों ने उनका साथ दे दिया तो इन मुकाबले को जीत कर इस टेस्ट सीरीज को ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज बना सकते है।

पाकिस्तान की टीम भी इस मुकाबले में काफी दबाब में है क्यूंकि पहला मुकाबला हारने के बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। इसी कारण इस मुकाबले में पाकिस्तान ने प्लेइंग 11 में भी कुछ बड़े फैसले लिए थे। 

 

 

READ MORE HERE: 

सचिन तेंदुलकर का महा-रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार हैं Joe Root ? खुद दिया ये बड़ा बयान

Joe Root ने शतकों के मामले में सभी दिग्गज बल्लेबाजों को छोड़ा पीछे, रूट से कोसों दूर हैं विराट कोहली!

Durand Cup Final Highlights: नॉर्थईस्ट ने जीता अपना पहला खिताब, फाइनल में मोहन बागान को चटाई धूल

'अफ्रीका ने फिर से चोक...' Jhonty Rhodes ने बताई साउथ अफ्रीका की फाइनल में हार की वजह

Latest Stories