'कल रात को मैंने मेरी पत्नी के साथ...' बांग्लादेशी कप्तान Najmul Hossain Shanto ने जीत के बाद किया बड़ा खुलासा!

PAK vs BAN Najmul Hossain Shanto STATEMENT: रविवार को बांग्ला टाइगर्स ने रावलपिंडी में अपने एशियाई प्रतिद्वंद्वियों पर 2001 के बाद से अपनी पहली टेस्ट जीत दर्ज की। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
PAK vs BAN Najmul Hossain Shanto STATEMENT on Bangladesh wins over Pakistan

PAK vs BAN Najmul Hossain Shanto STATEMENT on Bangladesh wins over Pakistan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

PAK vs BAN Najmul Hossain Shanto STATEMENT: रविवार (25 अगस्त 2024) को बांग्ला टाइगर्स ने रावलपिंडी में अपने एशियाई प्रतिद्वंद्वियों पर 2001 के बाद से अपनी पहली टेस्ट जीत दर्ज की। बांग्लादेश ने आज इतिहास भी रच दिया, क्योंकि वे पाकिस्तान को 10 विकेट से हराने वाली दुनिया की पहली टीम बन गई है। पाकिस्तान द्वारा अपनी पहली पारी में 06 विकेट पर 448 रन (घोषित) बनाने के बाद संघर्ष करने से, बांग्लादेश ने टेस्ट में अपनी किस्मत बदल दी। वहीं बांग्लादेश की इस शानदार पर टीम के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो (Najmul Hossain Shanto) ने भी कई बड़े खुलासे भी किए।

PAK vs BAN Najmul Hossain Shanto STATEMENT

आपको बताते चलें कि पाकिस्तान को 10 विकेट से हराने के बाद बांग्लादेशी टीम के कप्तान नजमुल हुसैन शांतो (Najmul Hossain Shanto) ने कहा, “यह बहुत खास है, कल रात मैंने अपनी पत्नी से बात की। उसने कहा कि अगर हम जीतते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा और सौभाग्य से, हम आज जीत गए। यह बहुत बड़ी जीत है, हम यहाँ कभी नहीं जीते थे। लेकिन हमें श्रृंखला की शुरुआत से पहले विश्वास था और हमने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। खासकर पिछले 10-15 दिनों में, हमने वास्तव में कड़ी मेहनत की है।”

कप्तान नजमुल हुसैन शांतो (Najmul Hossain Shanto) ने आगे कहा, “इस जीत का श्रेय सभी गेंदबाजों को जाता है, नाहिद ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, शाकिब भी अच्छे थे और मेहदी ने बहुत नियंत्रण के साथ गेंदबाजी की और सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की। लंबे समय के बाद खेलना एक सलामी बल्लेबाज के लिए मुश्किल है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने (शादमान) और जाकिर ने बल्लेबाजी की, उससे वास्तव में हमारी टीम को मदद मिली।”

गौरतलब है कि इस बेहतरीन जीत के बाद बांग्लादेश टीम के सभी खिलाड़ी बेहद ही खुश दिखाई दिए थे। जश्न के बाद कप्तान नजमुल हुसैन शांतो (Najmul Hossain Shanto) ने यह भी कहा, “उम्मीद है कि वे अपना फॉर्म जारी रखेंगे। मुशफिकुर ने पिछले 15-17 वर्षों से वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है और वह थके नहीं हैं, वह उसी तीव्रता के साथ खेल रहे हैं। उन्होंने इन गर्म परिस्थितियों में वास्तव में अच्छा खेला। मैं न केवल उन्हें बल्कि हमारी टीम के सभी पंद्रह सदस्यों को भी श्रेय देता हूँ।”

 

 

READ MORE HERE :

PAK vs BAN: बांग्लादेश ने रचा इतिहास, पहली बार टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान को दी मात

Shakib Al Hasan ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में बाएं हाथ के स्पिनर के तौर पर सबसे ज्यादा विकेट

मोहम्मद रिजवान पर भड़के Shakib Al Hasan, मुंह पर दे मारी बॉल, देखें वीडियो!

पाकिस्तान टीम में आपसी विवाद, कप्तान Shan Masood बाबर आज़म पर भड़के! वायरल हुआ विडियो

Latest Stories