PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ Ben Duckett ने जड़ा शतक, टेस्ट करियर में पूरे किए 2000 रन

PAK vs ENG: पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान Ben Duckett ने शतक जड़ दिया। डकेट ने इस मैच में 118 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दी। CRICKET

author-image
By Praveen Mishra
New Update
Ben Duckett PAK vs ENG

Ben Duckett

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Ben Duckett: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच मुल्तान में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के दूसरे दिन इंग्लिश टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और सलामी बल्लेबाज बेन डकेट ने इस मुकाबले में शतक ठोक दिया। बता दें कि पाकिस्तानी टीम को पहले मैच में इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था और दूसरे मैच में पाकिस्तान ने पहली पारी में 366 रन बना लिया थे। इसके बाद बल्लेबाजी करने के लिए उतरी इंग्लैंड की टीम ने ताबड़तोड़ शुरुआत की।

इंग्लिश टीम अपने ही अंदाज में बैटिंग की और 6 की रन रेट के साथ रन बनाने शुरू कर दिए। इसी बीच इंग्लैंड के लिए दोनों सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली और बेन डकेट ने पहले विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी कर डाली। क्रॉली जल्दी ऑउट हो गए लेकिन डकेट डटे रहे और उन्होंने शतक जड़ दिया।

Ben Duckett ने पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा शतक 

मुल्तान में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान डकेट ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और शतकीय पारी खेली। इस खिलाड़ी ने स्पिन के खिलाफ शानदार खेल दिखाया और स्वीप और रिवर्स स्वीप जैसे शॉट्स खेलने शुरू कर दिए। डकेट ने शुरुआत से ही आक्रामक रुख अपनाया और इसी वजह से वे शतक लगाने में कामयाब रहे। डकेट ने इस मुकाबले में 129 गेंदों का सामना करते हुए 114 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 16 चौके निकले।

डकेट के अलावा इस मैच में इंग्लैंड के लिए कोई भी अन्य बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं लगा सका। हालांकि, डकेट ने इसी मैच में अलग तरह से बल्लेबाजी की और उन्होंने 88 से अधिक की स्ट्राइक रेट के साथ बनाए।

बेन डकेट ने टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 2000 रन 

पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाते ही इस खिलाड़ी ने अपने टेस्ट क्रिकेट में 2000 रन पूरे कर लिए हैं। उन्होंने अपने टेस्ट करियर का यह चौथा शतक लगाया है, जबकि उनके बल्ले से 11 अर्धशतक भी निकले हैं। तो वहीं यह उनके टेस्ट करियर का सबसे धीमा शतक भी है।

 

 

READ MORE HERE :

IND vs NZ 1st Test Predicted XI: भारत-न्यूजीलैंड पहले टेस्ट मैच की संभावित प्लेइंग 11, गिल की जगह किस खिलाड़ी को मिलेगा मौका?

IND vs NZ 1st Test Weather Report: कल के मैच में बारिश की संभावना! मैच से पहले देखें बेंगलुरू वेदर रिपोर्ट

सीएसके के इस खिलाड़ी ने धोनी से कर दी गद्दारी? Rohit Sharma की करने लगा जमकर तारीफ!

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हुए Shubman Gill ? कारण जानकार फैंस का टूट जाएगा दिल!

Latest Stories