लड़ाई के बीच Shaheen Afridi ने पाकिस्तान चैंपियंस कप में Babar Azam को आउट कर खास अंदाज में मनाया जश्न, देखें वीडियो

Pakistan Champions Cup 2024 Shaheen Afridi Babar Azam Wicket Video: पाकिस्तान में नए बने घरेलू टूर्नामेंट चैंपियंस कप में अपने पहले मैच में बाबर आज़म ने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए। CRICKET

author-image
By SACHIN HARI LEGHA
New Update
Pakistan Champions Cup 2024 Shaheen Afridi took Babar Azam wicket Video watch here

Pakistan Champions Cup 2024 Shaheen Afridi took Babar Azam wicket Video watch here

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pakistan Champions Cup 2024 Shaheen Afridi Babar Azam Wicket Video: पाकिस्तान में नए बने घरेलू टूर्नामेंट चैंपियंस कप में अपने पहले मैच में बाबर आज़म ने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए। पाकिस्तान के कप्तान आजम ने यहाँ 76 रन बनाए, लेकिन अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के साथी शाहीन शाह अफरीदी के हाथों आउट होने के बाद वे शतक से चूक गए। बीते कुछ महीनों से ही दोनों खिलाड़ियों के बीच अनबन की भी खबरें तेज हैं, हालांकि मैदान पर हुई लड़ाई के विजेता शाहीन ही रहे। जिन्होंने बाबर आजम को आउट कर खास अंदाज में जश्न भी मनाया। जिसका वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Pakistan Champions Cup 2024 Shaheen Afridi Babar Azam Wicket Video

आपको बताते चलें कि इस मैच के दौरान 35वें ओवर में बाबर आज़म (Babar Azam) डीप फाइन-लेग क्षेत्र में कैच आउट हो गए, जब उन्होंने शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की बाउंसर को स्टैंड में खींचने की कोशिश की। बाबर शॉट खेलने के लिए सही स्थिति में नहीं आ पाए, क्योंकि उनका एक हाथ बल्ले से हट गया। जिससे उन्हें गेंद को बाउंड्री रोप के पार ले जाने के लिए आवश्यक शक्ति नहीं मिल पाई। शाहीन अफरीदी ने अपने खास अंदाज में विकेट का जश्न मनाया, अपने दोनों हाथ ऊपर उठाए और रात के आसमान की ओर देखते हुए अपनी बाइसेप्स को फ्लेक्स किया:-

पाकिस्तान के दो सबसे मशहूर क्रिकेटरों के बीच की जंग शुक्रवार (13 सितंबर 2024) को तेज गेंदबाज ने जीत ली। यहाँ बाबर आजम एक और लिस्ट ए शतक से सिर्फ 24 रन ही दूर थे, लेकिन उन्होंने बड़ा शॉट लगाने का फैसला किया। उन्हें पता था कि उनकी टीम को बड़ा स्कोर बनाने के लिए तेजी से आगे बढ़ना होगा। लेकिन जैसे उन्होंने सोचा वैसे हो नहीं पाया। स्टैलियंस के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर रहे बाबर स्टैलियंस और लायंस के बीच चैंपियंस कप के दूसरे गेम में ओपनर यासिर खान (13) को आमिर जमाल के हाथों गंवाने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे।

गौरतलब है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार असफलताओं के बाद बाबर आज़म इस पारी से काफी आत्मविश्वास हासिल करेंगे। बाबर का खराब फॉर्म तब सुर्खियों में आया जब पिछले महीने घरेलू टेस्ट सीरीज़ में बांग्लादेश से पाकिस्तान की शर्मनाक 2-0 की हार में वे 0, 22, 31 और 11 के स्कोर पर आउट हो गए। बता दें कि चैंपियंस वन-डे कप पाकिस्तान में पांच दिवसीय घरेलू टूर्नामेंट है, जो 12 सितंबर 2024 से 29 सितंबर 2024 तक खेला जाएगा।

 

 

READ MORE HERE :

AFG vs NZ: भारत के मैदान पर विदेशी टीमों का टूटा दिल! बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हुए अफ़ग़ानिस्तान-न्यूजीलैंड मुकाबला

VIDEO: चेन्नई में हुई Virat Kohli और Rohit Sharma की ग्रेंड एंट्री, बांग्लादेश के खिलाफ़ रनों की करेंगे बारिश!

IND vs BAN: बोलिंग कोच Morne Morkel हुए भारतीय कैम्प में शामिल, बांग्लादेश के खिलाफ तैयार कर रहे हैं रणनीति

Navdeep Singh के लिए जमीन पर बैठे पीएम नरेंद्र मोदी, इस अंदाज से जीता देश का दिल

Latest Stories