पाकिस्तानी खिलाड़ियों और कोचों के बीच की लड़ाई को खत्म करने के लिए PCB ने चली ये नई चाल

Pakistan Cricket Team । Players And Coaches । PCB: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर ने हाल ही में स्वीकार किया कि टीम के खिलाड़ियों और कोच/प्रबंधन के बीच एकता की कमी यहां आयोजित कनेक्शन कैंप के दौरान चर्चा का हिस्सा थी।

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Pakistan Cricket Team Lack Of Unity in Players And Coaches PCB Host Connection Camp

Pakistan Cricket Team Lack Of Unity in Players And Coaches PCB Host Connection Camp

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pakistan Cricket Team Players And Coaches PCB: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर ने हाल ही में स्वीकार किया कि टीम के खिलाड़ियों और कोच/प्रबंधन के बीच एकता की कमी यहां आयोजित कनेक्शन कैंप के दौरान चर्चा का एक हिस्सा थी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम में चल रही उथल-पुथल के बीच, पीसीबी ने बीते सोमवार (23 सितंबर 2024) को कनेक्शन कैंप की मेजबानी करने का फैसला किया। जिसका उद्देश्य पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य के लिए एक स्पष्ट और एकीकृत दृष्टिकोण भी स्थापित करना है।

Lack Of Unity in Players And Coaches PCB Host Connection Camp

आपको बताते चलें कि पीसीबी ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाड़ियों और कोचों के लिए कनेक्शन कैंप की मेजबानी की, जिसमें 'एकता की कमी' पर चर्चा की गई। पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटरों, जिनमें व्हाइट-बॉल कप्तान बाबर आज़म, टेस्ट कप्तान शान मसूद, फखर ज़मान, मोहम्मद रिज़वान, सैम अयूब, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शादाब खान और शाहीन शाह अफरीदी ने कैंप में भाग लिया। खिलाड़ियों के साथ व्हाइट-बॉल के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन और रेड-बॉल के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी भी इस कैंप के दौरान मौजूद थे।

इस दौरान पीसीबी (PCB) के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर ने कहा, “सत्र इस बारे में था कि हम खुले तौर पर और स्पष्ट रूप से [मुद्दों] को स्वीकार करें और पहचानें, और एक-दूसरे से प्रतिबद्धता की मांग करें। इसकी मांग करें कि हम अपने प्रदर्शन को कैसे बेहतर बना सकते हैं और एक टीम के रूप में हम कैसे मिलकर काम कर सकते हैं। हमारा सर्वसम्मत दृष्टिकोण यह था कि हमें इसे आगे बढ़ाने की जरूरत है और यह पहचानने की जरूरत है कि हम इसे कैसे करते हैं।”

गौरतलब है कि सलमान नसीर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आगे कहा, “जहां एकता की बात हो रही है, यह केवल टीम के बारे में नहीं थी। यह टीम और प्रबंधन के बीच था और हम चीजों को और अधिक सफलतापूर्वक करने के लिए कैसे मिलकर काम कर सकते हैं। ये निश्चित रूप से चर्चा का हिस्सा थे। हमने योजना बनाने के बारे में बात की, हमने कार्यभार प्रबंधन के बारे में बात की। हर कोई महसूस कर रहा है कि खिलाड़ियों और प्रबंधन का प्रदर्शन बेहतर हो सकता है। विचार यह था कि एक साथ बैठकर मुद्दों की पहचान की जाए और क्या बेहतर हो सकता है। हमारा विजन क्या है और हम वहां कैसे पहुंच सकते हैं?”

 

 

READ MORE HERE: 

Billy Bowden और सुरेश रैना ने फिर से वही लम्हा दोहराया, जिसने 2012 में बनाया था सभी को दीवाना

Hardik Pandya ने टेस्ट क्रिकेट में की वापसी, लेकिन Team India में नहीं मिलेगी जगह, जानिए असली वजह?

सन्यास के बाद पहली बार मैदान में नज़र आए Shikhar Dhawan, जानिए कैसा रहा मैच में उनका प्रदर्शन

ELVISH YADAV ने जीता ECL FINAL, यहाँ देखें एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के फाइनल मैच की पूरी हाईलाइट्स

Latest Stories