स्लीपिंग गद्दों पर फील्डिंग की प्रेक्टिस करते दिखे पाकिस्तानी खिलाड़ी, वीडियो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे!

एक बार फिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने फील्डिंग में सुधार करने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया है, जिसे देखकर फैंस उनका जमकर मजाक बना रहे हैं।

New Update
pakistan-cricket-team
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pakistani cricketers fielding practice video: आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपनी खराब फील्डिंग के लिए हमेशा ट्रोल होते रहते हैं, साथ ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की ओर से काफी लचर फील्डिंग देखने को मिली थी। ऐसे में पाकिस्तान की टीम के खिलाड़ियों ने अपनी फील्डिंग में सुधार करने के लिए मेहनत शुरू कर दी है। लेकिन वह एक ऐसे जुगाड़ का इस्तेमाल कर कर रहे हैं जिसके चलते पाकिस्तानी टीम अब फिर से सुर्खियों में आ गई है।


पाकिस्तानी खिलाड़ियों का नया जुगाड़ हो गया वायरल

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के खराब प्रदर्शन के बाद अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फील्डिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, साथ ही इस वीडियो में वह आगामी सीरीज के लिए फील्डिंग में काफी पसीना बहा रहे हैं। लेकिन वह फील्डिंग की प्रैक्टिस के लिए जिस जुगाड़ का इस्तेमाल कर रहे हैं उसका मजाक उड़ाया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी मुलायम गद्दों पर कैच पकड़ने की प्रैक्टिस करते हुए देखाई दे रहे हैं।


पाकिस्तान के एक क्रिकेट फैंस ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि पाकिस्तान के ही क्रिकेट फैंस अब इस वीडियो को शेयर करके अपनी टीम के खिलाड़ियों का मजाक बना रहे हैं। एक पाकिस्तानी यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी बेड के गद्दे पर फील्डिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। "क्या भारत, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया या इंग्लैंड जैसी टॉप टीमें भी इसी तरह ट्रेनिंग करती हैं? " यही वजह है कि हम इतने पीछे हैं. इससे दुख होता है। 

 

पाकिस्तान की आर्मी के साथ भी की थी ट्रेनिंग

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान की टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, साथ ही 
इससे पहले पाकिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान की आर्मी के साथ फिटनेस ट्रेनिंग की थी।
तब भी सोशल मीडिया पर वीडियोज वायरल होने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों का खूब मजाक बना था।

READ MORE : 


'हम इसी काबिल हैं...' Mohammad Rizwan ने अपनी ही टीम पर साधा निशाना

हमें टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली की कमी खलेगी' Suryakumar Yadav

Champions Trophy 2025 के ग्रुप्स हुए निर्धारित, यहाँ देखें रिपोर्ट

कल सुबह 11 बजे PM Modi से मिलेंगे विश्व विजेता टीम के चैंपियंस

Latest Stories