चैंपियंस ट्रॉफी से पहले ही Pakistan Team के खिलाड़ियों में आपसी लड़ाई शुरू!

Champions Trophy 2025 Pakistan Team: पाकिस्तान में अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के आयोजन से पहले ही टीम के खिलाड़ी में आपसी तालमेल की कमी दिखाई दे रही है। CRICKET

author-image
By MAMTA KUMARI
New Update
Pakistan Team Players Fighting even before the Champions Trophy 2025

Pakistan Team Players Fighting even before the Champions Trophy 2025

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Champions Trophy 2025 Pakistan Team: पाकिस्तान में अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के आयोजन से पहले ही टीम के खिलाड़ी में आपसी तालमेल की कमी दिखाई दे रही है। दरअसल हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा बाबर आजम को लंबे समय तक टीम में रखने पर सवाल उठाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कप्तान को सफलता के बिना कई अवसर मिले हैं। अफरीदी ने खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और चयनकर्ताओं में कटौती और बदलाव पर निशाना साधा है। उन्होंने बोर्ड से व्यवस्था में निरंतरता सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

शाहिद अफरीदी ने जाहीर की नाराजगी!

आपको बताते चलें कि इंग्लैंड में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में अपने कार्यकाल के दौरान मैदान पर दिए गए साक्षात्कार में पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि खुद सहित कई पूर्व कप्तान शीर्ष पर लंबे समय तक बने रहने के लिए भाग्यशाली नहीं रहे। अफरीदी की टिप्पणी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा यूएसए में पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप के फ्लॉप शो के बाद चयन समिति से वहाब रियाज और अब्दुल रजाक को बर्खास्त करने के बाद आई है।

शाहिद अफरीदी ने कहा, “उन्हें कप्तान या कोच के बारे में फैसला करना चाहिए और फिर उन्हें समय देना चाहिए। जहाँ तक बाबर का सवाल है.. मैंने कप्तानी की है, यूनिस खान और मिस्बाह ने बहुत कप्तानी की है। कप्तान को कभी इतने मौके नहीं मिले। जैसे ही वर्ल्ड कप खत्म होता है, अक्सर कप्तान को सबसे पहले दोषी ठहराया जाता है। बाबर ने दो-तीन वर्ल्ड कप, दो-तीन एशिया कप, टी20 वर्ल्ड कप में कप्तानी की है, उसे पर्याप्त अवसर मिले हैं। अगर आप बाबर को रखना चाहते हैं... मेरी राय में, बहुत कुछ किया गया है। अगर आप किसी नए खिलाड़ी को लाते हैं, तो उसे मौके दें।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने आगे कहा, "मुझे पता चला है कि चयन समिति से केवल अब्दुल रज्जाक और वहाब रियाज को ही हटाया गया है। मुझे यह सर्जरी समझ में नहीं आ रही है। अगर चयन समिति में 6-7 लोग हैं तो केवल इन दो को ही क्यों हटाया गया है?" गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख मोहसिन नकवी ने टी20 वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन के जवाब में 'सर्जरी' का वादा किया था। वहीं खिलाड़ी इमाद वसीम समेत कई लोगों ने कहा कि टीम और प्रबंधन समूह में बड़े पैमाने पर बदलाव हो सकते हैं, लेकिन अभी तक केवल दो चयनकर्ताओं को ही हटाया गया है।

 

 

 

READ MORE HERE :

Team India Coach History: भारतीय क्रिकेट इतिहास के महान हेड कोच की पूरी लिस्ट, जिन्होंने देश के लिए सबकुछ दांव पर लगा दिया!

IND vs ZIM Match Highlights: भारत ने तीसरे टी20 मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में बनाई बढ़त

श्रीलंका के खिलाफ KL Rahul को मिली टीम इंडिया की कप्तानी! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

अपने पहले ही शतक के साथ अभिषेक शर्मा ने ICC T20 Rankings में ली सॉलिड एंट्री, रुतुराज गायकवाड़ भी टॉप 10 की सूची में पहुंचे

Latest Stories