'हम इसी काबिल हैं...' Mohammad Rizwan ने अपनी ही टीम पर साधा निशाना

पाकिस्तान टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ Mohammad Rizwan ने कहा कि हम इन आलोचनाओं के ही काबिल हैं। उन्होंने टीम की हो रही आलोचनाओं को सही ठहराया। CRICKET

author-image
By SNEHA SHARMA
New Update
Mohammad Rizwan Pakistan Team

Mohammad Rizwan Pakistan Team

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Mohammad Rizwan Statement: आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उम्मीद से ज़्यादा खराब प्रदर्शन किया था। टीम टूर्नामेंट के ग्रुप चरण से ही बाहर हो गई थी। बाबर आज़म की कप्तानी वाली पाक टीम को खराब प्रदर्शन के लिए तमाम तरह की आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा। अब पाकिस्तान टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान ने कहा कि हम इन आलोचनाओं के ही काबिल हैं. उन्होंने टीम की हो रही आलोचनाओं को सही ठहराया।

Mohammad Rizwan ने किया बड़ा खुलासा!

रिज़वान ने कहा कि पाकिस्तान टीम को मिल रही आलोचना सही है, साथ ही हमारा परफॉर्मेंस उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा और हम यह आलोचनाएं झेलने के लायक हैं। जो खिलाड़ी आलोचनाओं का सामना नहीं कर सकते, वह सफल नहीं हो सकते. हम टी20 वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन से निराश हैं। जब टीम हारती है, तो आप ये नहीं कह सकते कि गेंदबाज़ी या बल्लेबाज़ी अच्छी हो रही है। वहीं अगर रिज़वान की बात करें तो उन्होंने भी टीम के साथ खराब प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।  2024 टी20 वर्ल्ड कप में रिज़वान ने 36.66 की औसत और 90.90 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 110 रन बनाए थे।

 ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी पाकिस्तान

आपको बता दें कि बाबर आज़म की कप्तानी वाली पाकिस्तान टूर्नामेंट में ग्रुप चरण से ही बाहर हो गई थी। पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत अमेरिका के खिलाफ मुकाबला खेलकर की थी। पाकिस्तान को अमेरिका के खिलाफ मैच में सुपर ओवर में हार झेलनी पड़ी थी। फिर टीम ने दूसरा मुकाबला भारत के खिलाफ गंवा दिया था। लगातार दो हार के बाद टीम ने अगले दोनों मैचों में कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ जीत दर्ज की थी. हालांकि बाबर सेना की आखिरी दो जीत उन्हें सुपर-8 तक नहीं पहुंचा सकीं। 

 

 

READ MORE: 

आईसीसी के 4 फॉर्मेट का खिताब जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने Virat Kohli

खिताब जीतकर पिच की मिट्टी को खाने लगे Rohit Sharma, देखें वीडियो 

रोहित शर्मा के टी20आई से संन्यास के बाद Sachin Tendulkar ने दी बधाई

jasprit Bumrah का बड़ा कारनामा, टी20 विश्व कप इतिहास में सबसे कम इकॉनमी रेट वाले बने गेंदबाज

Latest Stories